जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बारामूला में आतंक संचालकों की संपत्ति जब्त की
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बारामूला में आतंक संचालकों की संपत्ति जब्त की
Share:

श्रीनगर: जम्मू -कश्मीर पुलिस ने आतंकवाद विरोधी प्रयासों में एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए बारामुल्ला में दो आतंकी आकाओं की संपत्तियां जब्त की हैं। जब्त की गई संपत्तियां कुल 3 कनाल और 19 मरला की हैं, जिनकी कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है। ये संपत्तियां जलाल दीन पुत्र राज मोहम्मद निवासी जाम्बूर पट्टन और मोहम्मद साकी पुत्र मस्ताना भट्टी निवासी कमलकोट उरी की हैं। अधिकारियों के अनुसार, दोनों व्यक्ति पाकिस्तान से काम करते हैं।

यह कार्रवाई दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 83 के तहत शुरू की गई थी और यह भारतीय शस्त्र अधिनियम की धारा 7 और 25 के साथ-साथ टाडा अधिनियम की धारा 4(III) से जुड़े मामले से जुड़ी हुई है।

पुलिस द्वारा की गई गहन जांच के दौरान इन संपत्तियों की पहचान और कुर्की की गई। यह क्षेत्र में आतंकवादी गतिविधियों का मुकाबला करने के लिए पुलिस बल की अटूट प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। यह ऑपरेशन आतंकवाद पर अंकुश लगाने और क्षेत्र के निवासियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के उद्देश्य से किए गए अथक प्रयासों का प्रमाण है।

अरुणाचल प्रदेश में भारी बारिश के पूर्वानुमान के चलते मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट, CM ने लोगों से की ये अपील

'राहुल गांधी बेहद स्मार्ट, बुद्धिमान और बहादुर नेता..', कांग्रेस ज्वाइन करने के सवाल पर पूर्व RBI गवर्नर रघुराम राजन ने दिया जवाब

'प्रधानमंत्री का मन बदलता रहता है, लोग उनकी राजनीति से तक चुके..', प्रियंका गांधी ने कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -