CM शिंदे ने किया बड़ा ऐलान, महाराष्ट्र में निकालेंगे 'सावरकर गौरव यात्रा'
CM शिंदे ने किया बड़ा ऐलान, महाराष्ट्र में निकालेंगे 'सावरकर गौरव यात्रा'
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने भी बड़ी घोषणा कर दी है। एकनाथ शिंदे ने ‘हम सब सावरकर’ का नारा देते हुए महाराष्ट्र में सावरकर गौरव यात्रा निकालने की घोषणा की है। गौरतलब है कि राहुल गांधी ने हाल ही में बोला था कि वह सावरकर नहीं हैं जो माफी मांगें। वह गांधी हैं तथा गांधी माफी नहीं मांगते।

राहुल गांधी के इस बयान के पश्चात् से उनकी निरंतर आलोचना हो रही है। एकतरफ वह सत्तापक्ष के निशाने पर हैं, दूसरी ओर उनके अपने ही साथियों में भी नाराजगी बढ़ने लगी है। इस बीच महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा है कि वह वीर सावरकर पर दिए राहुल गांधी के बयान की निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि सावरकर ने देश की स्वतंत्रता में बड़ा योगदान दिया था। ऐसे ही हीरो के योगदान से देश को स्वतंत्रता मिली थी। उन्होंने कहा कि हम लोग राज्य में सावरकर गौरव यात्रा निकालेंगे।

वही दूसरी ओर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा है सावरकर गौरव यात्रा के चलते हम लोग राज्य के विभिन्न जिलों में जाएंगे। इस के चलते हम लोगों से बातचीत करेंगे तथा वीर सावरकर के योगदान के बारे में बताएंगे। आगे उन्होंने कहा कि साथ ही साथ हम लोग उन सभी का विरोध करेंगे, जिन्होंने सावरकर का अपमान किया है। बता दें कि राहुल गांधी के सावरकर पर दिए बयान को लेकर कांग्रेस महाराष्ट्र में अलग-अलग पड़ने लगी है। महाविकास अघाड़ी सरकार में कांग्रेस के साथी रही शिवसेना भी राहुल से नाराज है।

CM धामी के बाद अब इन मंत्री को मिली धमकी, G-20 बैठक से पहले की ये खौफनाक मांग

'राहुल गांधी को नहीं मिल रहा जनता का समर्थन..', कांग्रेस के दिग्गज नेता पी चिदंबरम ने किया स्वीकार

'भाजपा जितना अधिक जीतेगी, विपक्ष का हमला उतना ही बढ़ेगा..' - संसदीय दल की बैठक में बोले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -