CM धामी के बाद अब इन मंत्री को मिली धमकी, G-20 बैठक से पहले की ये खौफनाक मांग
CM धामी के बाद अब इन मंत्री को मिली धमकी, G-20 बैठक से पहले की ये खौफनाक मांग
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी के पश्चात् प्रतिबंधित संगठन ‘सिख फॉर जस्टिस’ के वायस मैसेज से कैबिनेट मंत्री को भी धमकियां प्राप्त हुई हैं। रिकॉर्डेड मैसेज में धमकियां मिलने के पश्चात् उत्तराखंड पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है। पंजाब से फरार खालिस्तान समर्थक एवं ‘वारिस पंजाब दे’ का प्रमुख अमृतपाल सिंह की तलाश के बीच उत्तराखंड सरकार को धमकियां मिलने के बाद हंगामा मच गया है।

ध्यान हो कि नैनीताल जिले के रामनगर में 29 मार्च से जी-20 (G 20) सम्मेलन प्रस्तावित है। कहा गया कि अगर उत्तराखंड में उनके संगठन से जुड़े लोगों पर केस हुए तो इसके लिए सीएम जिम्मेदार होंगे। उत्तराखंड के परिवहन एवं समाज कल्याण मंत्री चंदनराम दास को भी धमकियां प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस एवं खूफिया विभाग सतर्क हो गया है। बकौल, परिवहन मंत्री, सिख फॉर जस्टिस के अध्यक्ष गुरुपतवंत सिंह पन्नू के वायस मैसेज से उन्हें दो बार फोन किया गया था। पहली बार रांग कॉल मानते हुए उसे तत्काल काट दिया था। तत्पश्चात, अज्ञात व्यक्ति की तरफ से दोबारा फोन किया गया। इसकी खबर मंत्री ने मुख्यमंत्री कार्यालय, डीजीपी और एसएसपी को दी।

परिवहन मंत्री ने कहा कि इस तरह के देशविरेाधी तत्वों से देश घबराने वाला नहीं है। ऐसे तत्वों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। धमकियां भरे कॉल के बाद उत्तर प्रदेश एवं हिमाचल प्रदेश बॉर्डर पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। बॉर्डर पर सघन चेकिंग अभियान भी चलाया जा रह है। संदिग्धों की पहचान की जा रही है। उत्तर प्रदेश से बॉर्डर पार कर उत्तराखंड आने वाले लोगों की आईडी भी चेक की जा रही है। उत्तराखंड पुलिस का कहना है कि सुरक्षा से किसी भी प्रकार से समझौता नहीं किया जाएगा। उधर, सीएम पुष्कर धामी ने सिख फार जस्टिस (एसएफजे) की ओर से आ रही धमकियों के मद्देनजर सभी जिला प्रशासन को अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं। सख्त निर्देश दिए गए हैं कि संदिग्धों की पहचान की जाए। उन्होंने कहा कि जी-20 बैठक के लिए सुरक्षा में किसी भी प्रकार की कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने प्रतिबंधित संगठन सिख फार जस्टिस (एसएफजे) की ओर से आ रही धमकियों के मद्देनजर सभी जिला प्रशासन को अलर्ट मोड पर रहने के निर्देश दिए हैं। एसएफजे ने रामनगर में मंगलवार से आरम्भ होने वाली जी-20 बैठक को लेकर धमकी दी है।

'राहुल गांधी को नहीं मिल रहा जनता का समर्थन..', कांग्रेस के दिग्गज नेता पी चिदंबरम ने किया स्वीकार

'भाजपा जितना अधिक जीतेगी, विपक्ष का हमला उतना ही बढ़ेगा..' - संसदीय दल की बैठक में बोले पीएम मोदी

'ऐसा बम मारेंगे, हिंदुस्तान के मंदिरों में घंटियां नहीं बजेंगी..', कंगाल पाकिस्तान की गीदड़भभकी, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -