मराठी कलाकारों के लिए सीएम शिंदे ने किया बड़ा ऐलान, मुंबई-ठाणे के बीच खुलेगी 'फिल्म सिटी'
मराठी कलाकारों के लिए सीएम शिंदे ने किया बड़ा ऐलान, मुंबई-ठाणे के बीच खुलेगी 'फिल्म सिटी'
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने राज्य के लोक कलाकारों को बड़ा मंच प्रदान करने के लिए मुंबई और ठाणे शहर के बीच एक फिल्म सिटी बनाने की घोषणा की है। सीएम शिंदे ने कहा है कि महाराष्ट्र सरकार कलाकारों को एक व्यापक मंच प्रदान करने के लिए लगातार काम कर रही है। रविवार को एक कार्यक्रम में बोलते हुए, सीएम शिंदे ने कहा है कि राज्य सरकार मराठी रंगमंच और सिनेमा का समर्थन करेगी, इस अवसर पर प्रसिद्ध मराठी रंगमंच अभिनेता प्रशांत दामले को उनके नाटक 'एक लग्नची गोश्त' के 12,500 वें शो के लिए सम्मानित किया गया है।

सीएम शिंदे ने कहा कि, 'ठाणे में भी काफी सारी शूटिंग हो रही है।' उन्होंने आगे कहा कि मुंबई और ठाणे के मध्य 23 किलोमीटर की दूरी पर एक फिल्म सिटी की योजना तैयार की जाएगी। नाटक सभागारों की स्थिति की समीक्षा और निरीक्षण करने और उन्हें सुधारने के लिए जरूरी कदम उठाने के लिए एक नोडल अधिकारी नियुक्त किया जाएगा। सीएम शिंदे ने कहा कि प्रशांत दामले को पद्म पुरस्कार देने के लिए केंद्र को एक अनुशंसा भेजी गई है।

सीएम शिंदे ने मुंबई की अंधेरी (पूर्वी) विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) की प्रत्याशी ऋतुजा लटके को जीत के लिए बधाई दी है। इस साल मई में शिवसेना MLA और ऋतुजा लटके के पति रमेश लटके के देहांत की वजह से इस सीट पर उपचुनाव जरुरी हो गया था, जिसके लिए तीन नवंबर को वोटिंग हुई थी।

'केवल हिन्दुओं को मारना ही था मुस्लिम भीड़ का मकसद..', कोर्ट ने बताई 'दिल्ली दंगे' की सच्चाई

'महाठग' से सीएम केजरीवाल ने क्यों लिए 50 करोड़ ? सुकेश के लेटर बम से बड़ी मुश्किल में AAP

अधिवक्ताओं के पास पहुंचे जिला न्यायाधीश, नेशनल लोक अदालत का हुआ सफल आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -