सीएम रेवंत रेड्डी और बाकी मंत्री स्टूल पर, दलित उपमुख्यमंत्री फर्श पर ! तेलंगाना में शुरू हुआ नया बवाल
सीएम रेवंत रेड्डी और बाकी मंत्री स्टूल पर, दलित उपमुख्यमंत्री फर्श पर ! तेलंगाना में शुरू हुआ नया बवाल
Share:

हैदराबाद: एक वीडियो में तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री मल्लू भट्टी विक्रमार्क को फर्श पर बैठे हुए पकड़े जाने के बाद विवाद खड़ा हो गया, जबकि मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी अन्य मंत्रियों के साथ एक कार्यक्रम में एक स्टूल पर बैठे थे। वीडियो को भारत राष्ट्र समिति (BRS पार्टी) द्वारा एक्स पर साझा किया गया था, जिसने मल्लू भट्टी विक्रमार्क का "अपमान" करने के लिए सत्तारूढ़ कांग्रेस की आलोचना की थी। 

बीआरएस पार्टी के ट्वीट के अनुसार, यह घटना तब हुई जब तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी और उनके डिप्टी समेत उनके मंत्री नलगोंडा जिले के एक मंदिर में प्रार्थना करने गए थे। वीडियो में कुछ मंत्री एक स्टूल पर बैठे हुए दिख रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि वे देवता की ओर मुंह करके बैठे हैं और पुजारी माइक्रोफोन पर मंत्रों का जाप कर रहे हैं। हालांकि, तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री मल्लू भट्टी विक्रमार्क फर्श पर बैठे रहे।

बीआरएस पार्टी ने ट्वीट किया, "मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी और सह ने यदाद्री मंदिर के दर्शन के दौरान उपमुख्यमंत्री भट्टी विक्रमार्क का बेरहमी से अपमान किया। रेवंत रेड्डी, साथी मंत्री कोमाटिरेड्डी वेंकट रेड्डी और उत्तम कुमार रेड्डी ने ऊपर बैठकर भट्टी विक्रमार्क का अपमान किया।" पिछले साल दिसंबर में विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत के बाद मल्लू भट्टी विक्रमार्क ने तेलंगाना के पहले दलित उप मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी और के.चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली बीआरएस पार्टी को सत्ता से हटा दिया था।

MP में सरेआम युवक-युवती ने कर दी जॉइंट कमिश्नर को पिटाई, जानिए पूरा मामला

बिहार में हुआ बड़ा हादसा! यात्रियों से भरी बस पलटी, 3 की मौत

बाबा बागेश्वर के दरबार में पहुंचे द ग्रेट खली, पर्चे को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -