बिहार में हुआ बड़ा हादसा! यात्रियों से भरी बस पलटी, 3 की मौत
बिहार में हुआ बड़ा हादसा! यात्रियों से भरी बस पलटी, 3 की मौत
Share:

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले में सोमवार प्रातः बड़ी दुर्घटना हो गई। खानपुर में यात्री बस पलटने से एक स्कूली छात्रा सहित 3 लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना प्रातः लगभग 10 बजे खानपुर थाना क्षेत्र में रेबड़ा चौक पर हुई। बच्ची स्कूल जाने के लिए सड़क किनारे खड़ी थी। उसी समय बस पलटने से वह उसके नीचे दब गई। इसके अतिरिक्त बस में सवार एक यात्री और बस के खलासी की भी इस दुर्घटना में मौत हो गई। बस में सवार एक दर्जन यात्री घायल हुए हैं, जिसमें से 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है। दुर्घटना से गुस्साए गांव के लोगों ने सूचना पर पहुंची पुलिस को खदेड़ दिया। 

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, बस समस्तीपुर से बहेड़ी जा रही थी। उस पर 30 से ज्यादा लोग सवार थे। ग्रामीणों ने बताया कि चालक की लापरवाही से यह दुर्घटना हुई। रेबड़ा चौक पर मोड़ होने के बाद भी चालक ने तेज गति में ही बस को घुमा दिया, जिससे बेकाबू होकर वह पलट गई। गांव के लोगों ने बताया कि स्कूल जा रही बच्ची सड़क पार करने के लिए किनारे खड़ी थी, उसी पर बस गिर गई। ग्रामीणों ने आनन-फानन में बस को उठा कर खड़ा किया, तब तक बच्ची की मौत हो गई। 

मृतका की पहचान रेबड़ा निवासी महेश शर्मा की 13 वर्षीय पुत्री निखिला कुमारी के तौर पर हुई है। उसके अतिरिक्त बस के खलासी शिवाजीनगर के रजौर निवासी नामदेव एवं यात्री दरभंगा जिले के बिरौल थाना के अम्बा बिजौलिया निवासी बौकू चौपाल की मौत हुई। दुर्घटना में घायल लोगों को आननफानन में गांव के लोगों ने सदर चिकित्सालय भिजवाया। 

यूपी में OBC वर्ग की महिला नेता नंदिनी राजभर की हत्या, जमीन विवाद से जुड़ा है मामला

संविधान में संशोधन को लेकर भिड़े भाजपा और कांग्रेस, चिदंबरम बोले- ये BJP की पुराना इरादा

सशक्त नारी-विकसित भारत कार्यक्रम में शामिल हुए पीएम मोदी, स्वयं सहायता समूहों को दी बड़ी सौगात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -