नीतिश ने लिखा PM नरेंद्र मोदी के नाम खुला पत्र

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए बयान को लेकर पत्र लिखकर अपनी आपत्ति दर्ज करवाई है। इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कहा है कि आपके डीएनए वाले बयान से मैं और बिहार की जनता आहत हैं। बीते समय प्रधानमंत्री नरेंद मोदी आए और उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि नीतिश कुमार के डीएनए में गड़बड़ी है। इस बयान से काफी दुख हुआ है। बीते दिनों बिहार में जनसभा हुई जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हुए और उन्होंने समाज के बड़े तबके को ठेस पहुंचाई है।

मामले में कहा गया कि बिहार के बाहर रहने वाले लोगों और बिहारवासियों को भी इस टिप्पणी पर अच्छा नहीं लगा। नीतिश ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भूल रहे हैं कि मैं बिहार का ही बेटा हूं और बिहार ने लोकसभा चुनाव में और पूर्ववर्ती गठबंधन सरकार के दौरान आप पर भी विश्वास जताया था लेकिन उनके वक्तव्यों से इस विश्वास में कमी आई थी। उल्लेखनीय है इसके पहले भी केंद्रीय मंत्री नीतिन गडकरी ने बिहार को लेकर कहा था कि जातिवाद बिहार के डीएनए में शामिल है। बिहारवासियों ने विश्वास करते हुए कहा कि मानव सभ्यता फली - फूली इस धरती ने इतिहास की कई महान विभूतियों को जन्म दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके नेतृत्व और विश्वास में कमी आई है।

मामले में नीतिश ने एक खुला पत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखकर कहा कि आपकी हाल ही में हुई बिहार यात्रा में आपने जो वक्तव्य दिया और उसमें डीएनए वाली बात का उल्लेख किया वह काफी तकलीफदायक रहा। आपसे निवेदन है कि आप अपने शब्दों को वापस ले लें। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -