बाहुबली नेता की बेटी की सगाई में पहुंचे CM नीतीश, आशीर्वाद देने पहुंचे तेजस्वी-पप्पू यादव
बाहुबली नेता की बेटी की सगाई में पहुंचे CM नीतीश, आशीर्वाद देने पहुंचे तेजस्वी-पप्पू यादव
Share:

पटना: सोमवार को बिहार के बाहुबली नेता आनंद मोहन की बेटी की सगाई हुई। इस के चलते बिहार के सीएम नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सहित तमाम दिग्गज नेता उपस्थित रहे। आनंद मोहन हत्या के मामले में लंबे वक़्त से जेल में हैं। बेटी की सगाई में सम्मिलित होने के लिए उन्हें 15 दिन की पैरोल प्राप्त हुई है। 

आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद की सगाई राजहंस के साथ हुई। राजहंस मुंगेर के रहने वाले हैं। इस के चलते नीतीश कुमार एवं तेजस्वी यादव ने दोनों को आशीर्वाद दिया। बता दे कि आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद राजद में मौजूदा MLA हैं। ऐसे में बिहार मंत्रिमंडल के कई मंत्री एवं विधायक इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे। वही आनंद मोहन की बेटी की सगाई में नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव, विजय कुमार चौधरी, संजय झा, सुमित कुमार सिंह, लेसी सिंह, पूर्व मंत्री कांती सिंह, विधानपरिषद में विपक्ष के नेता सम्राट चौधरी, मेहबूब अली, अरुण कुमार, कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा, पप्पू यादव, अवधेश सिंह, अखलाख अहमद, ऋषि कुमार, अशोक सिंह, संजीव कुमार सिंह, सुनील सिंह सहित तमाम दिग्गज नेता सम्मिलित हुए। 

पूर्व सांसद आनंद मोहन गोपालगंज के तत्कालीन कलेक्टर जी कृष्णय्या हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहे हैं। हाल ही में उन्हें 15 दिन की पैरोल मिली है। आनंद मोहन ने जेल से निकलने के पश्चात् बोला था कि वे शुभ काम में सम्मिलित होने के लिए बाहर आए हैं। ऐसे में वे कुछ नहीं बोलेंगे। उन्होंने कहा था, ''सबको आजादी अच्छी लगती है, मुझे भी, जितना दिन बाहर रहेंगे ,समर्थकों और आपलोगों से उम्मीद है कि आप सभी सहायता करेंगे।''

रिसेप्शनिस्ट की नौकरी का दिया झांसा, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

'झारखंड में सक्रिय है PIL गिरोह', आखिर क्यों ऐसा बोले CM सोरेन?

सम्पन्न हुआ मातृशक्ति प्रबोधन कार्यक्रम, मुख्य वक्ता ने रखी अपनी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -