'कुंदर' के परिवार को सीएम केजरीवाल ने दिए 10 लाख, मिंटो ब्रिज जलजमाव में गई थी जान
'कुंदर' के परिवार को सीएम केजरीवाल ने दिए 10 लाख, मिंटो ब्रिज जलजमाव में गई थी जान
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली स्थित मिंटो ब्रिज जलभराव में मरने वाले मिनी ट्रक चालक कुंदन के परिजनों को सीएम केजरीवाल ने दिए 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी है। कुंदर उत्तराखंड का निवासी था, पिछले रविवार को हुई भारी बारिश की वजह से मिंटो ब्रिज में जलभराव हो गया था। मिनी ट्रक चालक कुंदन की इसी जलभराव में फंस जाने के चलते मौत हो गई थी।

सीएम केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए इस संबंध में जानकारी दी है कि मिंटो ब्रिज जलभराव में उत्तराखंड के निवासी कुंदन जी का देहांत हो गया। आज उनके परिवार को 10 लाख रुपए की आर्थिक मदद दी गई है। उनके जीवन का कोई मूल्य नहीं, किन्तु मैं उम्मीद करता हूं कि परिवार को इससे थोड़ी सहायता जरूर मिलेगी। भविष्य में भी उनके परिवार को कोई आवश्यकता हुई, तो हम ज़रूर सहायता करेंगे।

आपको बता दें कि दिल्ली में मूसलाधार बारिश के चलते जलमग्न हो जाने वाले मिंटो ब्रिज में लोगों की सुरक्षा को लेकर दिल्ली सरकार ने नया नियम लागू किया है। भारी बारिश के बाद मिंटो ब्रिज में यदि जलभराव होता है और उसका 1.5 फीट से अधिक पानी भर गया तो उसे कोई पार नहीं करेगा। यदि कोई इस दौरान मिंटो ब्रिज को पार करता पाया गया तो उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

कोरोना काल में चरमराती अर्थव्यवस्था पर RBI गवर्नर शक्तिकांत दास का बड़ा बयान

हरे निशान में खुलने के बाद टूटा शेयर बाजार, रिलायंस के शेयरों में तेजी बरक़रार

निर्मला सीतारमण बोलीं- प्रत्यक्ष कर कानून को सरल बनाने की कोशिश में सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -