मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का तीखा हमला
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का तीखा हमला
Share:

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विपक्ष को चेतावनी देते हुए कहा कि सराजी जयराम को हल्के में लेना उन्हें महंगा पड़ सकता है. सीएम ठाकुर ने मुकेश अग्निहोत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर उन्हें नाटी (हिमाचली लोकनृत्य) नहीं आती तो वो भांगड़ा कर सकते हैं, क्योंकि वे उसी कल्चर के नजदीक रहते हैं. सीएम दो दिन के प्रवास पर मंडी पहुंचे है जहा उन्होंने बल्ह विधानसभा क्षेत्र के रिवालसर में जनसभा में अपनी बात कही. 


उन्होंने कहा कि एक मुख्यमंत्री होने के नाते यह उनका फर्ज है कि दिल्ली में प्रदेश का पक्ष रखे. जयराम ठाकुर ने सांसदों के घरों के घेराव को लेकर भी कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पांच सालों का हिसाब मांगने वाले पहले पचास सालों का हिसाब दें. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि हिसाब मांगने वालों से जब हमने हिसाब मांगना शुरू कर दिया तो उन्हें बहुत महंगा पड़ेगा. जनसभा को संबोधित करते हुए ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस नेता अपनी मर्यादा को भूलते जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मर्यादा से बाहर जा रहे कांग्रेस नेताओं को जनता ने सबक सीखा दिया है. 

ठाकुर ने मुकेश अग्निहोत्री को लेकर कहा कि वे एक पहाड़ी हैं और पहाड़ी संस्कृति को जिंदा रखना उनका दायित्व है. उन्होंने कहा कि इन दिनों कांग्रेस पार्टी में भूसला पड़ा हुआ है. कोई भी नेता एक-दूसरे की नहीं सुनता और आपसी खींचतान में सभी लड़ रहे हैं. सीएम ने कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए अनिल शर्मा को बधाई देते हुए कहा कि वे समय रहते भाजपा में आ गए, क्योंकि यहां कांग्रेस जैसा कुछ नहीं है और सभी आपसी तालमेल के साथ काम करते हैं.

जयराम ठाकुर का विपक्ष पर हमला

हिमाचल प्रदेश में लालच देकर ठगे लाखों रुपए

इस मंदिर में पति-पत्नी भूलकर भी न करें एक साथ पूजा, वरना...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -