सीएम जगन ने बाढ़ पीड़ितों को जल्द आर्थिक मदद का आश्वासन दिया
सीएम जगन ने बाढ़ पीड़ितों को जल्द आर्थिक मदद का आश्वासन दिया
Share:

काकीनाडा: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने मंगलवार को घोषणा की कि कई क्षेत्रों में बाढ़ प्रभावित लोगों की गणना शुरू हो गई है और कलेक्टर दो सप्ताह के भीतर अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि रिपोर्ट मिलने के बाद सरकार उन्हें बाढ़ सहायता प्रदान करेगी। जगन ने यह भी कहा कि राज्य सरकार किसानों को फसल के नुकसान और उनके घरों आदि के लिए हुए अन्य नुकसानों के लिए मुआवजा प्रदान करेगी, "मुख्यमंत्री को बाढ़ के समय बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने की आवश्यकता नहीं है और वह दृश्यों की निगरानी करेंगे और कलेक्टरों को तुरंत राहत प्रदान करने और बाढ़ पीड़ितों और अन्य लोगों के जीवन को बचाने के लिए निर्देश देंगे, मुख्यमंत्री ने कहा।

उन्होंने मंगलवार को कोनासीमा जिले के राज़ोल मंडल में बुरुगुलंकांका, गंती पेडापुडी लंका, अरिगेलावरीपेटा, उदीमुदी लंका, पुचाकायलावरी पेटा और वद्रेवु पल्ली और कोनासीमा जिले के राज़ोल मंडल में मेकालवरीपालेम जैसे क्षेत्रों का दौरा किया।  उन्होंने बाढ़ प्रभावित लोगों से बातचीत की और उन्हें मुख्य गांव को अन्य गांवों से जोड़ने वाले एक पुल का आश्वासन दिया। दुल्हन के लिए काम 3 महीने में शुरू हो जाएगा।

मुख्यमंत्री  जी पेडापुडी गांव से जी.पेडापुडी लंका गांव में "पंट" द्वारा गए और बाद में दोपहर में बारिश का सामना करते हुए ट्रैक्टर द्वारा द्वीप गांवों का दौरा किया। उन्होंने कहा, 'जब बाढ़ जैसी प्राकृतिक आपदा किसी क्षेत्र पर हमला करती है, तो यह सुनिश्चित करना मुख्यमंत्री का काम होता है कि राहत पीड़ित लोगों तक पहुंचे.' इस तरह के प्रयास करते समय, थिएट्रिक्स या पीआर स्टंट के लिए कोई जगह नहीं होती है.

कोविड-19 अपडेट: भारत में 18,313 नए मामले सामने आए, 57 लोगों की मौत

2025 में भारत में होगा महिला क्रिकेट विश्व कप, ICC ने किया ऐलानकम होगी ED की ताकत ? PMLA कानून पर आज सुप्रीम कोर्ट दे सकता है फैसला

भाजपा ने चित्रकूट में 3 दिवसीय बैठक के साथ 2024 के चुनावों की तैयारी शुरू की

लमारी के पास हुआ खतरनाक भूस्खलन, मजदूर की हुई दर्दनाक मौत

MP से राजस्थान तक इन राज्यों में होगी भारी बारिश, जानिए अपने शहर का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -