PM मोदी के दौरे से पहले बदरीनाथ पहुंचे CM धामी, तैयारियां जांचीं
PM मोदी के दौरे से पहले बदरीनाथ पहुंचे CM धामी, तैयारियां जांचीं
Share:

देहरादून: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम आ चुका है। उनका कार्यक्रमों को विशाल स्वरूप मिले, इसके लिए संगठन की ओर से तैयारियों को आखिरी रूप दिया जा रहा है। बुधवार को भट्ट ने बताया कि प्रधानमंत्री की सीमावर्ती क्षेत्र के गांव माणा में सभा होगी। हमारी कोशिश है कि गांव के लोग कार्यक्रम में पहुंचे। कार्यकर्ता भी इन गांवों में प्रवास कर चुके हैं। मोदी का प्रदेश के प्रति विशेष लगाव व स्नेह है। मोदी का यह दौरा जहां आध्यात्मिक से जुड़ा है, वहीं विकास के लिए व्यापक मील का पत्थर सिद्ध होने जा रहा है।

वही बुधवार को सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पीएम नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावित बदरीनाथ दौरे को लेकर बदरीनाथ धाम में यात्रा व्यवस्थाओं का मुआयना किया। सभी समारोहों की तैयारियों को देखने के साथ ही मुख्यमंत्री धामी ने बदरीनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की। बदरीनाथ धाम में पीएम नरेन्द्र मोदी का ड्रीम प्रोजेक्ट बदरीनाथ मास्टर प्लान का कार्य जोर शोर पर चल रहा है।

बदरीनाथ पहुंच कर पीएम नरेन्द्र मोदी इस बहुआयामी निर्माण कार्य का मुआयना करेंगे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पीएम मोदी के भ्रमण से पूर्व बुधवार को बदरीनाथ में संचालित मास्टर प्लान के विभिन्न विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया तथा आवश्यक निर्देश दिए।

तेजस्वी यादव को डॉक्टर्स ने घेरा, जानिए पूरा मामला

पंजाब की AAP सरकार पर क्यों भड़के कैप्टन अमरिंदर ?

'आपको हुई असुविधा के लिए खेद है', इस नेता ने जनता से मांगी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -