शिवसेना-भाजपा भाई-भाई, प्रचंड बहुमत से जीतेगा एनडीए - सीएम फडणवीस
शिवसेना-भाजपा भाई-भाई, प्रचंड बहुमत से जीतेगा एनडीए - सीएम फडणवीस
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को कहा है कि 2019 लोकसभा चुनाव की जंग 2014 से बेहद आसान है. मीडिया से बातचीत में सीएम फडणवीस ने कहा है कि एनडीए 2014 से ज्यादा बड़ी जीत हासिल करेगी. उन्होंने कहा है कि इस बार मध्यम वर्ग से अधिक गरीब तबका पीएम मोदी का समर्थन कर रहा है. 

उन्होंने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी बाहुबली हैं, उनके नेतृत्व में एनडीए प्रचंड जीत हासिल करेगी. इस बार महाराष्ट्र में भी एनडीए पिछली दफा से अधिक सीटें जीतेगी. महाराष्ट्र में पीएम मोदी को अपार जन समर्थन प्राप्त हो रहा है. इस तपती धूप में भी उनकी रैलियों में भारी भीड़ जुट रही है. शिवसेना के साथ गठबंधन पर सीएम फडणवीस ने कहा है कि तीस वर्ष हम साथ रहे और तीन वर्ष हमारी और शिवसेना में छोटी मोटी समस्या रही. 

उद्धव ठाकरे खुद कुछ कहते हैं तो हम प्रतिक्रिया देते रहे, लेकिन अब सब कुछ ठीक है. हमने दूरियों को ख़त्म किया और आज हम साथ हैं, हम दोनों भाई हैं और एक साथ मिलकर कार्य कर रहे हैं. एनडीए के खिलाफ राज ठाकरे के चुनाव प्रचार पर सीएम फडणवीस ने कहा कि उनकी पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्वाण सेना (मनसे) सभी चुनाव हार रही है. राज ठाकरे के मन में एक पीड़ा है की पीएम मोदी की वजह से उनकी राजनीति की दुकान बंद हो गई है.

खबरें और भी:-

ग़ाज़ीपुर में गरजे अमित शाह, कहा बुआ-भतीजा और राहुल बाबा देश को सुरक्षित नहीं कर सकते

वाराणसी लोकसभा सीट: मोदी लहर के आड़े नहीं आएंगी प्रियंका, ये कांग्रेसी नेता देगा पीएम को टक्कर

सतपाल सत्ती का विवादित बयान, कहा- बाजू काटकर हाथ में थमा देंगे...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -