'छत्तीसगढ़ कभी पंजाब नहीं बन सकता..', सत्ता परिवर्तन की आहटों पर बोले सीएम बघेल

रायपुर: छत्तीसगढ़ में सत्ता परिवर्तन की अटकलों के बीच राज्य के सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि छत्तीसगढ़ कभी पंजाब नहीं बन सकता. दोनों राज्यों में काफी फर्क है. सीएम भूपेश बघेल ने ये बातें पूर्व सीएम डॉक्टर रमन सिंह के 'छत्तीसगढ़ पंजाब बनने वाला है' वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहीं हैं. 

25 विधायकों के दिल्ली जाने के सवाल पर सीएम बघेल ने कहा कि जो विधायक दिल्ली गए हैं, वो जाने के लिए आज़ाद है, घूमकर आ जाएंगे. उल्लेखनीय है कि तमाम तरह की बयानबाज़ी के बीच कहा जा रहा है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस में सब कुछ सही नहीं चल रहा है. यहां काफी समय से नेतृत्व परिवर्तन की सुगबुगाहट सुनाई दे रही है. वहीं, पार्टी हाईकमान जब तक पंजाब के विवाद को हल करता, रायपुर से विधायकों का एक दल अपनी मांगों को लेकर दिल्ली पहुंच चुका है.  हालांकि जैसा कि हर बार होता है ये विधायक नेतृत्व परिवर्तन पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. 

बता दें कि कुछ ही दिनों में राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ दौरे पर जाने वाले हैं. मगर इतनी मामूली बात के लिए एक दर्जन से अधिक विधायकों का रायपुर से दिल्ली आना सियासी जानकारों को हजम नहीं हो रहा है. उनका कहना है कि निश्चित रूप से इस दौरे की वजह कुछ और है.

कोरोना पर प्रहार, भारत में टीकाकरण का आंकड़ा 90 करोड़ के पार

EC ने फ्रीज़ किया लोजपा का चुनाव चिन्ह, क्या चुनाव नहीं लड़ पाएगी चिराग पासवान की पार्टी ?

यूपी कांग्रेस में मची पार्टी छोड़ने की होड़, कई दिग्गज नेताओं ने थामा सपा का दामन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -