'भाजपा सीधे नहीं लड़ पा रही इसलिए..', ED की रेड पर भड़के सीएम भूपेश बघेल
'भाजपा सीधे नहीं लड़ पा रही इसलिए..', ED की रेड पर भड़के सीएम भूपेश बघेल
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में ED की छापेमारी से भड़के कांग्रेस नेता और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। उनका कहना है कि भाजपा सीधे लड़ नहीं पा रही है, इसलिए ED और इनकम टैक्स के जरिए लड़ने का प्रयास कर रही है। मैं पहले ही कह चुका हूं कि ये फिर आएंगे। ये आखिरी बार नहीं है। जैसे-जैसे चुनाव पास आएगा इनकी यात्राएं और बढ़ती जाएंगी। डराने धमकाने के अलावा कोई काम नहीं है।

बता दें कि, छत्तीसगढ़ में केंद्रीय एजेंसियों की छापेमारी कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी बघेल की OSD सौम्या चौरसिया के कई ठिकानों पर रेड पड़ चुकी हैं। कलेक्टर रानू साहू और कोयला कारोबारी सूर्यकांत तिवारी से भी कई दौर की पूछताछ हो चुकी है। आज 11 अक्टूबर को भी सुबह से इन सभी के ठिकानों पर छापा मारा गया है। केंद्रीय एजेंसी ने रायपुर के साथ रायगढ़, दुर्ग और महासमुंद में कई जगहों पर एक साथ रेड मारी। सरकारी अधिकारीयों के साथ ऐसे कारोबारियों को निशाना बनाया गया, जो बघेल के खास हैं।

केंद्रीय एजेंसी का दावा है कि पुख्ता सूचना मिलने के बाद ही ये कार्रवाई की जा रही है। उनके पास जानकारी है कि छत्तीसगढ़ में बड़े स्तर पर गोरखधंधा चल रहा है। सरकार की नाक के नीचे अफसर जमकर गड़बड़ी कर रहे हैं। इस पूरे मामले में कई ऐसे कारोबारी भी शामिल हैं जो कांग्रेस सरकार के खास हैं। एजेंसी का दावा है कि उनका कदम पूरी तरह से कानून के मुताबिक ही है।

उत्तराखंड से दो आतंकी गिरफ्तार, गजवा-ए-हिंद की रच रहे थे साजिश

मदरसों का सर्वे: मिलने वाले फंड के सोर्स अज्ञात, कुछ में शौचालय भी नहीं

जम्मू-कश्मीर के डिपार्टमेंट स्टोर्स में मिलेगी बीयर, LG के फैसले पर भड़की भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -