उत्तराखंड से दो आतंकी गिरफ्तार, गजवा-ए-हिंद की रच रहे थे साजिश
उत्तराखंड से दो आतंकी गिरफ्तार, गजवा-ए-हिंद की रच रहे थे साजिश
Share:

देहरादून: उत्तर प्रदेश एटीएस (ATS) ने उत्तराखंड एसटीएफ (STF) की सहायता से हरिद्वार से गजवा-ए-हिंद के दो आतंकियों को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, आतंकवादी त्योहारी सीजन में कोई बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे। गिरफ्तारी के बाद ATS आतंकवादियों को गुप्त स्थान पर पूछताछ करने के लिए ले गई है।

उत्तराखंड के DGP अशोक कुमार ने हरिद्वार में आतंकवादियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया है कि कंफर्म इनपुट के आधार पर उत्तराखंड के हरिद्वार में रेड मारने के लिए उत्तराखंड पुलिस की STF ने यूपी ATS को पूरा सहयोग किया था। DGP कुमार ने बताया है कि आतंकवादियों की गिरफ्तारी के बाद उत्तराखंड पुलिस भी हाई अलर्ट मोड पर आ गई है। संदिग्धों की तलाश के लिए तलाशी अभियान चलाया जाएगा। DGP कुमार ने बताया कि राज्य के 13 जिलों के पुलिस कप्तान को विशेषतौर से अलर्ट रहने के साथ ही सर्च ऑपरेशन चलाने के लिए भी कहा गया है। साथ ही, किसी भी संदिग्ध शख्स की गिरफ्तारी को इंटेलीजेंस एजेंसी को भी अलर्ट किया गया है। 

बता दें कि यूपी ATS ने कुख्यात आतंकी संगठन अल कायदा और उसके सहयोगी बांग्लादेशी संगठन जमात-उल-मुजाहिद्दीन बांग्लादेश (JMB) के 8 आतंकियों को अरेस्ट किया है। इन सभी आतंकियों को पिछले तीन दिनों तक चलाए गए अभियान के दौरान उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के विभिन्न शहराें, सहारनपुर, शामली और हरिद्वार से पकड़ा गया है।

जम्मू-कश्मीर के डिपार्टमेंट स्टोर्स में मिलेगी बीयर, LG के फैसले पर भड़की भाजपा

यदुवंशियों को मुलायम सिंह ने ही दिलाया गौरव, पहले लोग नहीं लिखते थे यादव- बाबा रामदेव

पालघर लिंचिंग की CBI जाँच कराने को शिंदे सरकार तैयार, उद्धव ठाकरे ने कर दिया था इंकार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -