चीन में बढ़ता कोरोना देख सीएम अशोक गहलोत को हुई चिंता, राजस्थान में होली पर सख्ती कर सकती है कांग्रेस सरकार
चीन में बढ़ता कोरोना देख सीएम अशोक गहलोत को हुई चिंता, राजस्थान में होली पर सख्ती कर सकती है कांग्रेस सरकार
Share:

जयपुर: चीन में कोरोना के मामलों में तेजी से वृद्धि होने पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने गहरी चिंता प्रकट की है. सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि जब पूरी दुनिया में कोरोना के केस कम हो रहे हैं, तो ऐसे में चीन में कोरोना के मामले बढ़ना चिंताजनक है, क्योंकि 2 वर्ष पूर्व कोरोना वायरस की शुरुआत भी चीन से हुई थी. 

सीएम गहलोत ने भारत सरकार से आग्रह करते हुए कहा है कि सरकार को चीन के हालातों को देखकर वहां से आने-जाने वालों के सफर पर नियंत्रण करने की दिशा में विचार करना चाहिए. उन्होंने कहा कि इससे पहले आई कोरोना वायरस की 3 लहरों से सबक लेकर कोई लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए. सीएम गहलोत ने कोरोना के हालातों पर चिंता एक ट्वीट के माध्यम से प्रकट की. वहीं सीएम गहलोत के इस ट्वीट के बाद यह भी कयास लगाए जाने लगे हैं कि गहलोत सरकार होली को लेकर पूरे राज्य में कोरोना के लिए कोई नई गाइडलाइन भी जारी कर सकती है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस सप्ताह के अंत में पड़ने वाले होली के त्योहार और कोरोना को लेकर गहलोत सरकार चिंतित है. वहीं चीन में बढ़े कोरोना के मामलों के बाद माना जा रहा है कि राजस्थान सरकार भी कुछ सख्त कदम उठा सकती है. इसके साथ ही सीएम गहलोत भी आम जनता से कोरोना प्रोटोकॉल के साथ होली खेलने की अपील जारी कर सकते हैं. हालांकि अभी सरकार की ओर से होली को लेकर कोई विशेष गाइडलाइन जारी नहीं हुई है.

'कांग्रेस पर बोझ से अधिक कुछ नहीं हैं चन्नी ..'. हार पर कांग्रेस ने दो फाड़

दिल्ली में MCD चुनाव को लेकर घमासान, AAP कार्यकर्ताओं ने किया भाजपा दफ्तर का घेराव

लोकसभा में लगे मोदी-मोदी के नारे.., 4 राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद सांसदों ने किया PM का स्वागत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -