लोकसभा में लगे मोदी-मोदी के नारे.., 4 राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद सांसदों ने किया PM का स्वागत
लोकसभा में लगे मोदी-मोदी के नारे.., 4 राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद सांसदों ने किया PM का स्वागत
Share:

नई दिल्ली:  देश के चार राज्यों गोवा, मणिपुर, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में भाजपा की शानदार जीत के बाद लोकसभा में पार्टी के सांसदों ने पीएम नरेंद्र मोदी का बेहद गर्मजोशी से स्वागत किया. तमाम भाजपा सांसद ‘मोदी मोदी’ का नारा लगाते नज़र आए. इसका वीडियो भी सामने आया है. लोकसभा में गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत तमाम केंद्रीय मंत्रियों ने सत्ताधारी पार्टी के सांसदों के साथ पीएम मोदी का स्वागत किया.

 

बता दें कि फरवरी-मार्च में हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद यह पहली बार है, जब सदन की मीटिंग हो रही है. जहां भाजपा ने उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में जीत दर्ज की है, तो वहीं AAP ने पंजाब में जीत हासिल की है. जब PM मोदी का स्वागत किया गया, तब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और अन्य विपक्षी नेता भी सदन में उपस्थित थे. पीएम मोदी ने सदन में तब प्रवेश किया, जब लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ऑस्ट्रिया के एक संसदीय प्रतिनिधिमंडल के बारे में बोल रहे थे, जिसने सदन की कार्यवाही देखी.

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही प्रधानमंत्री सदन में प्रवेश करते हैं, तमाम राजनेता उत्साह के साथ खड़े होकर उनके नाम का नारा लगाते हैं. पीएम मोदी हाथ जोड़ते हुए भीतर आते हैं और अपनी सीट पर बैठ जाते हैं. ओम बिरला ने ऑस्ट्रियाई प्रतिनिधिमंडल का स्वागत करते हुए उन्हें सदन के साथ ही भारत के लोगों की ओर से ऑस्ट्रियाई संसद, ऑस्ट्रियाई सरकार और ऑस्ट्रिया के लोगों को आभार प्रकट किया है. इस प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व ऑस्ट्रिया की राष्ट्रीय परिषद के प्रमुख वोल्फगैंग सोबोटका ने किया है.

कश्मीर फाइल्स: खुलकर कट्टरपंथियों के समर्थन में उतरी कांग्रेस.., भाजपा पर फोड़ा पंडितों के 'नरसंहार' का ठीकरा

क्या विधानसभा स्पीकर का करीबी जुर्म करे तो कोई कार्रवाई नहीं होगी ? बिहार में छिड़ी नई बहस

राहुल गांधी को फिर बनाया जाए कांग्रेस अध्यक्ष, पार्टी के नेताओं ने जोर-शोर से उठाई मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -