'कांग्रेस पर बोझ से अधिक कुछ नहीं हैं चन्नी ..'. हार पर कांग्रेस ने दो फाड़
'कांग्रेस पर बोझ से अधिक कुछ नहीं हैं चन्नी ..'. हार पर कांग्रेस ने दो फाड़
Share:

अमृतसर: पंजाब में विधानसभा चुनाव के परिणाम सामने आने के बाद कांग्रेस में हड़कंप मचा हुआ है. सभी नेता एक दूसरे पर ही इस शर्मनाक हार का ठीकरा फोड़ रहे हैं. लिहाजा पार्टी में आंतरिक कलह बढ़ गई है. पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पार्टी के दिग्गज नेता सुनील जाखड़ ने चरणजीत सिंह चन्नी को CM फेस घोषित किए जाने वाले फैसले की तीखी आलोचना की है. साथ ही जाखड़ ने कहा है कि कांग्रेस की एक नेता ने चरणजीत सिंह चन्नी को पार्टी के लिए संपत्ति कहा था.

सुनील जाखड़ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'संपत्ति, क्या आप मजाक कर रहे हैं. वो तो गनीमत है कि चन्नी को राष्ट्रीय खजाना घोषित नहीं किया गया'. सुनील जाखड़ ने कहा कि हो सकता कि जो लोग चन्नी की वकालत कर रहे हैं, उनके लिए वह संपत्ति हों. मगर चन्नी पार्टी पर  एक बोझ से बढ़कर कुछ भी नहीं है.' जाखड़ ने आगे कहा कि चन्नी के लालच ने पार्टी को और अपने आप को नुकसान पहुंचा लिया है. इससे पहले कांग्रेस के लोकसभा सांसद रवनीति सिंह बिट्टू ने कांग्रेस प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला बोला था. उन्होंने सिद्धू को आत्मघाती हमलावर तक कह डाला था. बिट्टू ने कहा था कि सिद्धू बाहरी थे, जो पार्टी में घुस आए और वही हार के लिए जिम्मेदार हैं. बिट्टू ने तो ये तक कहा कि पार्टी की शिकस्त के लिए कार्यकर्ता नहीं, बल्कि बड़े नेता जिम्मेदार हैं.

वहीं कांग्रेस कार्यसमिति (CWC) ने पांच राज्यों में हुई पार्टी में मिली शर्मनाक पराजय पर मंथन किया. इसमें कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि हम लोग अभी भी पारंपरिक तरीके से चुनाव लड़ रहे हैं. हमें प्रत्येक राज्य के लिए एक नई रणनीति बनानी होगी. वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि कांग्रेस को संभावित गठबंधन सहयोगियों का पता लगाना चाहिए और गठबंधन की रणनीति निर्धारित करनी चाहिए. 

लोकसभा में लगे मोदी-मोदी के नारे.., 4 राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद सांसदों ने किया PM का स्वागत

कश्मीर फाइल्स: खुलकर कट्टरपंथियों के समर्थन में उतरी कांग्रेस.., भाजपा पर फोड़ा पंडितों के 'नरसंहार' का ठीकरा

क्या विधानसभा स्पीकर का करीबी जुर्म करे तो कोई कार्रवाई नहीं होगी ? बिहार में छिड़ी नई बहस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -