18 जिले, 30 निर्वाचन क्षेत्र, 9 दिनों में पूरे राजस्थान का भ्रमण करेंगे सीएम अशोक गहलोत, सॉफ्ट हिंदुत्व का कार्ड भी खेलेंगे
18 जिले, 30 निर्वाचन क्षेत्र, 9 दिनों में पूरे राजस्थान का भ्रमण करेंगे सीएम अशोक गहलोत, सॉफ्ट हिंदुत्व का कार्ड भी खेलेंगे
Share:

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अगले नौ दिनों में पूरे राजस्थान में सघन अभियान पर हैं, वे 18 जिलों से गुजरेंगे और 38 निर्वाचन क्षेत्रों में जाएंगे। यह "मिशन 2030" आउटरीच का भी एक हिस्सा है जहां सीएम गहलोत 2030 तक राजस्थान के लिए अपने दृष्टिकोण के बारे में बात करेंगे। यह अनौपचारिक रूप से उनके चुनाव अभियान की शुरुआत भी थी।

सीएम गहलोत अपने दौरे में हिन्दू वोटों का आकर्षित करने के लिए नरम हिंदुत्व दिखाने का भी प्रयास करेंगे,  वह इस अभियान के दौरान महत्वपूर्ण मंदिरों का भी दौरा करेंगे। उनके कार्यक्रम से पता चलता है कि वह चुनाव आचार संहिता लागू होने से पहले नौ दिवसीय अभियान के तीसरे चरण के दौरान कम से कम 10 प्रमुख और स्थानीय मंदिरों का दौरा करेंगे। गुरुवार सुबह शुरू हुए अभियान में सीएम गहलोत नीमराणा पहुंचेंगे, जहां से वह जाट गढ़ डीडवाना जाएंगे। वहां वह युवाओं से मिलेंगे और राज्य के लिए अपना दृष्टिकोण बताएंगे।

डीडवाना में विशेष ध्यान खिलाड़ियों और युवाओं के साथ बातचीत पर है कि वे 2030 में अपना भविष्य क्या देखते हैं। कुल मिलाकर, सीएम गहलोत इस यात्रा के दौरान 10 मंदिरों का दौरा करेंगे, महिलाओं के नेतृत्व वाली चार बैठकों, 10 नुक्कड़ सभाओं या नुक्कड़ सभाओं में भाग लेंगे; 16 स्थानों पर लोगों से अनौपचारिक बातचीत, 11 स्थानों पर टाउनहॉल और आठ स्थानों पर युवाओं से संवाद होगा। अशोक गहलोत इस चुनाव में युवा मतदाताओं को गेम-चेंजर के रूप में देखते हैं। सीएम गहलोत की नरम हिंदुत्व की पिच इस तथ्य से भी स्पष्ट है कि इन नौ दिनों में, वह सालासर हनुमान मंदिर और खाटू श्याम जी - शेखावाटी क्षेत्र के दोनों महत्वपूर्ण मंदिरों का दौरा करेंगे; बीकानेर में करणी मंदिर और बांसवाड़ा में बेणेश्वर मंदिर, अन्य मंदिरों में दर्शन करेंगे।

BRS के बागी विधायक हनुमंत राव ने पार्टी से दिया इस्तीफा, थामेंगे कांग्रेस का दामन !

'नेहरू नहीं थे भारत के पहले प्रधानमंत्री..', भाजपा नेता बसनगौड़ा पाटिल के बयान पर मचा हंगामा

पीएम मोदी ने मंदिर में दान किए मात्र 21 रुपए, वीडियो शेयर कर कांग्रेस और सपा नेता ने बोला हमला, जानिए इसकी सच्चाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -