BRS के बागी विधायक हनुमंत राव ने पार्टी से दिया इस्तीफा, थामेंगे कांग्रेस का दामन !
BRS के बागी विधायक हनुमंत राव ने पार्टी से दिया इस्तीफा, थामेंगे कांग्रेस का दामन !
Share:

हैदराबाद: भारत राष्ट्र समिति (BRS) के बागी विधायक मयनामपल्ली हनुमंत राव, जिन्होंने हाल ही में पार्टी से इस्तीफा दे दिया है, गुरुवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात करेंगे और जल्द ही आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होंगे।  सूत्रों ने यह जानकारी दी है। सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस आगामी तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए हनुमंत राव और उनके बेटे रोहित को टिकट देने पर सहमत हो गई है।

तेलंगाना कांग्रेस के अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने कहा है कि, ''हमें उम्मीद है कि हम आगामी चुनावों में किसी से भी अधिक सीटें जीतेंगे। BRS 25 से भी कम पर सिमट जाएगी, AIMIM और भाजपा दोनों सिंगल डिजिट में रहेंगी। हमारी पार्टी पिछड़े वर्गों को भी अधिक टिकट देगी और हम पिछड़े वर्गों से सबसे अधिक उम्मीदवार मैदान में उतारेंगे। हनुमंत राव ने घोषणा की है कि वह 24 सितंबर को मल्काजगिरी से बीआरएस विधायक के रूप में इस्तीफा दे देंगे। उन्होंने अपने त्याग पत्र में कहा कि वह "हाल के घटनाक्रम से बहुत निराश हैं"।

पार्टी से अपने इस्तीफे की घोषणा करते हुए हनुमंत राव ने आरोप लगाया कि BRS में कोई लोकतंत्र नहीं है और इसमें पारदर्शिता का अभाव है। बता दें कि, तेलंगाना में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसके लिए तमाम पार्टियां अपना पूरा दमखम लगा रहीं हैं।   

पीएम मोदी ने मंदिर में दान किए मात्र 21 रुपए, वीडियो शेयर कर कांग्रेस और सपा नेता ने बोला हमला, जानिए इसकी सच्चाई

'10 लाख लो और बस 5 लाख ही लौटाओ..', 80 फीसद आबादी के लिए नहीं है ये शानदार सरकारी स्कीम !

1 अक्टूबर को भोपाल में रहेंगे अमित शाह, विधानसभा चुनाव की तैयारियों का लेंगे जायजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -