छठ पूजा में शामिल हुए सीएम अरविंद केजरीवाल, बोले- छठी मैया सबको सुखी और स्वस्थ रखे
छठ पूजा में शामिल हुए सीएम अरविंद केजरीवाल, बोले- छठी मैया सबको सुखी और स्वस्थ रखे
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने रविवार (19 नवंबर) को अपने निर्वाचन क्षेत्र में छठ पूजा के अवसर पर पूजा-अर्चना की। उन्होंने श्रद्धालुओं से भी मुलाकात की और इस अवसर पर शुभकामनाएं दीं। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, सीएम केजरीवाल ने अपने चुनावी क्षेत्र, नई दिल्ली में लक्ष्मीबाई नगर, पूर्वी किदवई नगर और काली बाड़ी में छठ पूजा के लिए आयोजित उत्सव और विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया।

बयान में कहा गया है कि केजरीवाल ने 'छठी मैया' से लोगों पर खुशियां बरसाने और हर घर को भरपूर आशीर्वाद देने की भी प्रार्थना की। इससे पहले दिन में, उन्होंने एक्स (पूर्व ट्विटर) पर पोस्ट किया था कि, 'आप सभी को भगवान सूर्य की पूजा और आस्था के महापर्व छठ पूजा की हार्दिक शुभकामनाएं। छठी मैया आप सभी को स्वस्थ, खुश और समृद्ध रखें और आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी करें।' दिल्ली सरकार ने इस साल 1,000 छठ घाटों का निर्माण किया है ताकि दिल्ली में रहने वाले पूर्वाचल (पूर्वी यूपी का भोजपुरी क्षेत्र) के लोग त्योहार मना सकें।

उन्होंने अपनी पूजा और भक्तों के साथ बातचीत की एक क्लिप एक्स, पहले ट्विटर पर साझा की। केजरीवाल ने एक्स को संबोधित करते हुए कहा कि, "दिल्ली के मेरे सभी पूर्वांचली भाइयों, बहनों और माताओं के साथ, मैंने लोक आस्था के महान त्योहार 'छठ पूजा' में भाग लिया, भगवान सूर्य को अर्घ्य दिया और सभी के अच्छा स्वास्थ्य, सुख, समृद्धि और खुशहाल जीवन के लिए छठी मैया से प्रार्थना की। जय छठी मैया।''

'राजनीति से सन्यास ले लूंगा..', ट्रांसफर के बदले रिश्वत के आरोपों पर बोले कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया

विजन से हकीकत तक: पीएम मोदी का 5 ट्रिलियन डॉलर का सपना, आज 4 ट्रिलियन डॉलर की इकॉनमी बना भारत

शराबबंदी वाले बिहार में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -