केंद्र सरकार को सीएम केजरीवाल का पत्र, कहा- पत्रकारों का भी हो कोरोना वैक्सीनेशन
केंद्र सरकार को सीएम केजरीवाल का पत्र, कहा- पत्रकारों का भी हो कोरोना वैक्सीनेशन
Share:

नई दिल्ली: पत्रकारों के कोरोना टीकाकरण को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पत्रकारों को भी फ्रंटलाइन वर्कर्स के रूप में समझा जाना चाहिए और उनको भी प्राथमिकता पर टीका लगाया जाना चाहिए. सीएम केजरीवाल ने कहा कि पत्रकार सबसे अधिक खराब और विपरीत परिस्थितियों में रिपोर्टिंग कर रहे हैं, इसलिए उन्हें भी फ्रंटलाइन वर्कर्स की श्रेणी में रखा जाना चाहिए. 

यही नहीं उन्होंने कहा कि सभी प्रेस वालों को प्राथमिकता के आधार पर कोरोना टीकाकरण की इजाजत दी जानी चाहिए. सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार ने इस संबंध में केंद्र सरकार को पत्र लिख रही है. बता दें कि उत्तराखंड सरकार इसे लागू कर चुकी है और सभी उम्र के पत्रकारों को वहां टीका लगाया जा रहा है. इस बीच, कोरोना संक्रमण की लगातार बिगड़ती स्थिति को देखते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल आज उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ समीक्षा बैठक में राजधानी की कोरोना वायरस स्थिति पर चर्चा करेंगे.

बता दें कि देश भर में तेजी से पांव पसार रही कोरोना महामारी को देखते हुए केंद्र सरकार ने बुधवार को एक बड़ा फैसला लेते हुए केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) की 10वीं की बोर्ड परीक्षाएं निरस्त कर दीं हैं. जबकि 12वीं की बोर्ड परीक्षा आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया है. सरकार के इस फैसले का प्रभाव देश भर के तक़रीबन 21 लाख से ज्यादा छात्रों पर पड़ेगा.

इंटरनेट कंपनियों को सकारात्मक नियामक ढांचे की है जरूरत: एफबी इंडिया हेड

दूसरी बार कोरोना की चपेट में आए केरल के मंत्री सुनील कुमार, बेटा भी संक्रमित

बंगाल चुनाव: PM मोदी के दावे पर ममता का पलटवार, बोलीं- 70 सीट भी नहीं जीत पाएगी TMC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -