बंगाल चुनाव: PM मोदी के दावे पर ममता का पलटवार, बोलीं- 70 सीट भी नहीं जीत पाएगी भाजपा
बंगाल चुनाव: PM मोदी के दावे पर ममता का पलटवार, बोलीं- 70 सीट भी नहीं जीत पाएगी भाजपा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधानसभा चुनावों में 70 सीटें भी नहीं जीत सकेगी। ममता बनर्जी ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, "भाजपा बंगाल विधान सभा की 294 में से 70 सीटें भी नहीं जीत पाएगी।" तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ने पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा हाल ही में किए गए दावे पर तंज कसा कि भाजपा ने 294 सीटों वाली विधानसभा के चुनाव के पहले चार चरणों में ही 100 सीटें जीत ली हैं।

उन्होंने आगे कहा कि, " पीएम मोदी ने कहा है कि जिन 135 सीटों पर चुनाव हुए हैं, उनमें से 100 सीटें भाजपा पहले ही जीत चुकी है। मैं कह सकती हूं कि चुनाव ख़त्म होने के बाद भाजपा को कुल 294 सीटों में से 70 भी नहीं मिलेंगी।" TMC सुप्रीमो ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा बंगाल में चुनाव प्रचार के लिए बाहरी लोगों को लेकर आई, जिससे कोरोना वायरस के केस बढ़े। 

सीएम ममता ने केंद्र की भाजपा-नीत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह राज्य की बहुसंख्यक जनता को वैक्सीन लगाने की राज्य सरकार की अपील का जवाब नहीं दे रही है, जिससे कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने में सहायता मिल सकती है। तृणमूल सुप्रीमो ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा एक ही मुद्दे पर अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग बातें बताकर झूठ फैला रही है।

दूसरी बार कोरोना की चपेट में आए केरल के मंत्री सुनील कुमार, बेटा भी संक्रमित

कोरोना की चपेट में आए वरिष्ठ DMK नेता टी आर बालू, ले चुके है कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

मोदी सरकार ने लोगों को उनके हाल पर छोड़ दिया है: रणदीप सुरजेवाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -