दूसरी बार कोरोना की चपेट में आए केरल के मंत्री सुनील कुमार, बेटा भी संक्रमित
दूसरी बार कोरोना की चपेट में आए केरल के मंत्री सुनील कुमार, बेटा भी संक्रमित
Share:

कोच्ची: केरल के मंत्री वी.एस. सुनील कुमार दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बुधवार की शाम वी.एस सुनील के दूसरी बार कोरोना संक्रमित हो जाने के बाद उन्हें त्रिसूर मेडिकल कॉलेज में एडमिट करा दिया गया. मंत्री के बेटे निरंजन कृष्णा में भी कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है. मंत्री ने अपने बेटे के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद ही कोरोना का RTPCR टेस्ट कराया था, जिसमें वे भी पॉजिटिव पाए गए हैं.

मंत्री वी.एस सुनील कुमार और उनके पुत्र निरंजन कुमार दोनों ही त्रिसूर मेडिकल कॉलेज में एडमिट रहेंगे, जब तक कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आ जाती. केरल स्वास्थ्य विभाग ने भी सूचना देते हुए कहा है कि जो भी लोग बीते दिनों में मंत्री के संपर्क में आए हैं उन्हें क्वारंटाइन हो जाना चाहिए. मिली जानकारी के मुताबिक, मंत्री को फिलहाल कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं है. इससे पहले गत वर्ष के सितंबर महीने में वे पहली बार कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद उन्हें तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया था.

बता दें कि बीते दिनों केरल के सीएम पिनराई विजयन को भी कोरोना संक्रमण हुआ था. जिसके बाद उन्हें कोझीकोड मेडिकल कॉलेज में एडमिट करा दिया गया था. किन्तु अब उनकी कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. मेडिकल बोर्ड ने कहा है कि सीएम की हालत स्थिर है. 

अडानी ग्रीन एनर्जी लिमिटेड ने उत्तर प्रदेश के इस शहर में स्थापित किया 50 मेगावाट का सौर ऊर्जा संयंत्र

केरल लॉटरी परिणाम: इस समय होगी अक्षय एके-493 विजेताओं की घोषणा

मोतीलाल ओसवाल ने कहा- "यह वित्त वर्ष 2017-18 में कंपनियों द्वारा जुटाई..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -