सीएम अरविंद केजरीवाल ने मयूर विहार-1 में किया 'क्लॉवरलीफ' का उद्घाटन

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को मयूर विहार फेज-1 फ्लाईओवर पर बने 'क्लॉवरलीफ', रैंप और सर्विस रोड का उद्घाटन किया। यह परियोजना बारापुल्ला एलिवेटेड रोड कॉरिडोर का हिस्सा है, जो दिल्ली में मयूर विहार से सराय काले खां तक ​​चलता है और अब चरण-II में है।

ये रैंप और सर्विस रोड पीडब्ल्यूडी दिल्ली की परियोजना का एक महत्वपूर्ण तत्व हैं, जिसे डिजाइन किया गया था और अब इसे लागू किया जा रहा है। सीएम ने दावा किया कि तिपतिया घास दिल्ली के लोगों को महत्वपूर्ण राहत प्रदान करेगा और दिल्ली और नोएडा के बीच यात्रा को बहुत आसान बना देगा। उन्होंने यह भी कहा कि परियोजनाएं अब समय से पहले और बजट के तहत समाप्त हो गई हैं, जिसे एक ईमानदार प्रशासन द्वारा संभव बनाया गया है। उद्घाटन के समय उन्होंने कहा, “आज सर्विस रोड, क्लोवरलीफ लूप, रैंप और साइकिल ट्रैक का उद्घाटन किया जा रहा है। इससे इस क्षेत्र के लोगों के साथ-साथ पूरे पूर्वी दिल्ली क्षेत्र के लोगों को ट्रैफिक जाम से बड़ी राहत मिलेगी। उन्होंने दिल्ली के लोगों और परियोजना में शामिल पीडब्ल्यूडी टीम को इसके पूरा होने पर बधाई दी। केजरीवाल ने ट्विटर पर खबर साझा करते हुए कहाकि "आज मयूर विहार फेज-1 फ्लाईओवर पर बने नए 'क्लॉवरलीफ' का उद्घाटन किया। बारापुल्ला फेज-3 के इन लूप और रैंप के खुलने से दिल्ली के लोगों को यात्रा में काफी सुविधा का अनुभव होगा। खासकर दिल्ली और नोएडा के बीच यात्रा करने वाले लोगों को इससे काफी फायदा होगा।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी ट्विटर पर मयूर विहार फेज-1 में रैंप साइकिल ट्रैक और सर्विस रोड के उद्घाटन की जानकारी ली. पीडब्ल्यूडी मंत्री सत्येंद्र जैन ने भी ट्विटर पर खंड के उद्घाटन की घोषणा की और कहा, 'इसके निर्माण से नोएडा, मयूर विहार-1 और अक्षरधाम के बीच यात्रा करने वाले लोगों के लिए समय और ईंधन दोनों की बचत होगी।'

टोक्यो पैरालिंपिक्स: भाविना पटेल की जीत पर गदगद हुए राष्ट्रपति और PM मोदी

राष्ट्रीय खेल दिवस के दिन भाविना पटेल ने रचा इतिहास, करवा दी भारत की चांदी

पाकिस्तान की जेल में गुजारे 23 साल, अब स्वदेश लौटेंगे प्रह्लाद सिंह राजपूत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -