2 दर्जन कैमरे देखने के बाद मिला सुराग, चोरो ने ऐसे दिया घटना को अंजाम
2 दर्जन कैमरे देखने के बाद मिला सुराग, चोरो ने ऐसे दिया घटना को अंजाम
Share:

ग्वालियर/ब्यूरो। पुलिस को चार दिन पहले पोस्ट ऑफिस पर पैसे निकालने आए रिटायर्ड सूबेदार के बैग सहित एक लाख रुपए चोरी कर फरार तीनों नाबालिग चोरों के खिलाफ कुछ अहम सबूत हाथ लगे हैं। बैग चोरी कर बाइक पर भागे चोरों का एक CCTV पुटेज भी सामने आया था। जिसके बाद CCTV के आधार पर पुलिस ने करीब 2 दर्जन से अधिक कैमरे चेक कर कड़ी जोड़ते हुए सबूत जुटाए हैं। पुलिस अधिकारी का कहना है कि जल्द ही पैसों से भरा बैग चोरी करने वाले तीनों नाबालिग चोर उनकी गिरफ्त में होंगे। ग्वालियर थाना क्षेत्र इलाके के कोटेश्वर तिराहे के पास रहने वाले 55 वर्षीय जनार्दन सिंह सेवानिवृत्त सुबेदार है। बता दें कि 14 सितम्बर 2022 को जनार्दन सिंह को घर में कुछ पैसों की जरूरत थी इसलिए वह कोटेश्वर तिराहे पर बने डाक खाने में पैसे निकालने गए थे। 


जनार्दन सिंह ने डाकघर से अपने खाते से 1 लाख रुपए निकाले थे। पैसे निकालकर वह घर के लिए निकल ही रहे थे तभी उनका एक परिचित उन्हें मिल गया काफी दिनों बाद उनका पुराना जान पहचान वाला उनसे मिला था इसलिए वह पैसों से भरा अपना बैग पोस्ट ऑफिस से कंधे पर रखकर परिचित से बात करने में व्यस्त हो गए। इसी का मौका पाकर डाक घर पर आए तीन नाबालिग चोरों ने काउंटर पर रखे बैग को चुरा लिया और बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। पहचान वाले से बात करते हुए जनार्दन सिंह ने पीछे पलट कर काउंटर पर देखा तो उनका बैग वहां से गायब था। 

बैग गायब होते ही रिटायर्ड सूबेदार जनार्दन सिंह ने पोस्ट ऑफिस पर शोर मचाना शुरू कर दिया लेकिन नाबालिग चोर पहले ही बैग लेकर भाग चुके थे जिसकी शिकायत जनार्दन सिंह ने थाने में दर्ज कराई थी। जब पुलिस ने पोस्ट ऑफिस के आसपास लगे CCTV चेक किए तो पुलिस को बैग चोरी कर बाइक पर भागते तीन चोर दिखाई दिए थे। पुलिस ने CCTV की चेन बनाकर 2 दर्जन से अधिक CCTV चेक किए तो पुलिस के हाथ कुछ और चोरों के खिलाफ अहम सबूत मिले हैं। सबूतों के आधार पर पुलिस जल्दी चोरों को अपनी गिरफ्त में ले लेगी। ग्वालियर थाने के एडिशनल एसपी अभिनव चौकसे का कहना है कि रिटायर्ड सूबेदार के एक लाख रुपए चोरी करने वाले तीनों नाबालिग चोरों के खिलाफ कुछ महत्वपूर्ण सबूत हाथ लगे हैं जिसके आधार पर हम जल्दी ही चोरों को पकड़ लेंगे।

मॉडर्न ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशन्स के नवीन बैच का दीक्षारंभ कार्यक्रम आयोजित

श्रीगौड़ समाजजनों ने किया तर्पण कार्य, सुचारू रूप से हुआ सम्पन्न

महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने किये परमहंसी गंगा आश्रम के दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -