सहपाठियों ने काट डाला 9वीं क्लास के छात्र का गला, चौंकाने वाली है वजह
सहपाठियों ने काट डाला 9वीं क्लास के छात्र का गला, चौंकाने वाली है वजह
Share:

समस्तीपुर: बिहार में समस्तीपुर जिले के एक सरकारी विद्यालय में नौवीं कक्षा के छात्र की विद्यालय में गर्दन काट दी गई। उसके सहपाठियों ने पहले मारपीट की, फिर उसकी गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। बुरी तरह घायल छात्र का चिकित्सालय में उपचार जारी है। चोटिल छात्र और अपराधी छात्र एक ही गांव के रहने वाले हैं। अपराधी विद्यार्थियों की तलाश की जा रही है।

वही छात्र का गला काटने का यह मामला समस्तीपुर जिले के चैता गांव स्थित सरकारी विद्यालय का है। गांव के सरकारी विद्यालय में कक्षा नौवीं में पढ़ने वाला नाबालिग छात्र रोज की भांति सोमवार को भी विद्यालय गया था। विद्यालय पहुंचने पर उसकी कक्षा में पढ़ने वाले तीन छात्र उसे जबरदस्ती स्कूल के पीछे ले गए। पहले तो लड़के के साथ उन तीनों ने खूब मारपीट की। फिर धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया। चोटिल हुए छात्र के गले से तेजी से खून बहने लगा। गला रेतने के पश्चात् अपराधी छात्र विद्यालय से भाग निकले। घटना से विद्यालय में अफरा-तफरी मच गई। गंभीर स्थिति में चोटिल छात्र के परिजन उसे सदर चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां छात्र का उपचार किया जा रहा है।

पुलिस का कहना है कि चोटिल छात्र और अपराधियों के बीच पहले से झगड़ा चल रहा था। गांव के सरपंच श्याम सुंदर ने बताया है कि लगभग 15 दिन पहले भी अपराधी छात्रों ने इसके साथ मारपीट करते हुए उसके स्कूल बैग को भी फाड़ दिया था, जिसकी शिकायत स्कूल के हेड मास्टर से की गई थी। तीनों अपराधी छात्रों की तलाश की जा रही है। वारदात को अंजाम देने वाले तीनों छात्र भी नाबालिग हैं। विद्यालय में छात्र की गला रेतने की घटना से गांव में सनसनी फैल गई। तत्पश्चात, ग्रामीणों और घायल छात्र के घरवालों ने विद्यालय को घेर कर जमकर हंगामा मचाया। उनका कहना था कि विद्यालय में इतनी बड़ी घटना हो गई तथा स्टाफ को कुछ पता ही नहीं चला।

इलेक्ट्रॉनिक दुकान में घुसकर मारी गोली, आरोपी ने किया सरेंडर

धन के लालच में चोरों ने महादेव मंदिर में खोद डाला इतने फ़ीट गहरा गड्डा

अस्पताल प्रबंधन को लेकर जनता में आक्रोश, लापरवाही के चलते हुई थी युवक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -