अस्पताल प्रबंधन को लेकर जनता में आक्रोश, लापरवाही के चलते हुई थी युवक की मौत
अस्पताल प्रबंधन को लेकर जनता में आक्रोश, लापरवाही के चलते हुई थी युवक की मौत
Share:

बड़वानी/ब्यूरो।  खेतिया में सर्पदंश से नगर के युवा अनिल पवार की हुई इलाज में लापरवाही से  मौत हुई जिसके चलते अस्पताल प्रबंधन को लेकर जनता ने अपना आक्रोश  व्यक्त किया वहीं आज खेतिया शहर के नागरिकों, किसान संघ द्वारा ज्ञापन देकर यथाशीघ्र जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए पीड़ित परिवार को यथा शीघ्र मुआवजा उपलब्ध कराए जाने की मांग की है। 

शुक्रवार को सर्पदंश से अनिल पवार की मौत हुई जो शहर का एक होनहार और मिलनसार युवक था जिसकी मृत्यु से शहर में शोक व्यक्त हुआ है।प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खेतिया की अव्यवस्था, लापरवाही के चलते अनिल के इलाज में लापरवाही हुई अस्पताल में इंजेक्शन उपलब्ध होने के बाद भी न लागते हुए उसे रेफर किया गया।अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही से अनिल की मौत से आक्रोशित लोगों ने तत्काल कार्यवाही की मांग की,शुक्रवार ही नागरिकों द्वारा दिये ज्ञापन पर जिला कलेक्टर शिवराज सिंह वर्माजी के निर्देश पर जिला मुख स्वास्थ्य व चिकित्सा अधिकारी डॉ. अनिता सिंगारे ने जांच कमेटी का गठन करते हुए खेतिया में पदस्थ चिकित्सको के हटाया।

आज पुनःनगर के युवाओं ने श्रद्धांजलि स्वरूप अपने प्रतिष्ठान स्वेच्छिक बन्द रख, अस्पताल प्रबंधन पर कार्यवाही  तथा पीड़ित परिवार के आर्थिक सहायता की मांग को लेकर नागरिकों व किसान संघ ने ज्ञापन दिया। तहसीलदार राकेश सस्तिया ने कहा कि प्रशासन द्वारा जांच कमेटी बनाई जा चुकी है उसकी रिपोर्ट अनुसार कार्यवाही की जाएगी ।

राधिका का बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर लगा रहा है आग

बाढ़ की मार झेल रहे पाकिस्तानियों का सहारा बना मंदिर, कई मुस्लिम परिवारों को दे रहा 'पनाह'

नहीं रहे शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती, 'क्रांतिकारी साधु' के नाम से थे मशहूर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -