हैरतअंगेज! 13 वर्षीय मासूम ने दिया बच्चे को जन्म, क्लासमेट ने किया था दुष्कर्म
हैरतअंगेज! 13 वर्षीय मासूम ने दिया बच्चे को जन्म, क्लासमेट ने किया था दुष्कर्म
Share:

कोलकाता: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच पश्च‍िम बंगाल के नद‍िया से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां 13 वर्ष की मासूम बच्ची ने एक बच्चे को जन्म द‍िया। सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले उसके क्लासमेट ने ही ब्लैकमेल कर उसका दुष्कर्म किया था। 

वही नद‍िया के धनताला थाने के अंतर्गत यह केस सामने आया है। इस घटना के पश्चात् नाबाल‍िग अपराधी, अपने पर‍िवार के साथ बांग्लादेश भाग गया है। अपराधी के दादा बांग्लादेश में रहते हैं। पीड़‍िता की मां ने थाने में मुकदमा दायर करवाई है सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली उसकी बेटी के साथ उसके क्लासमेट ने शारीर‍िक छेड़खानी की तथा फ‍िर मोबाइल फोन में उन तस्वीर को सेव कर उसे ब्लैकमेल क‍िया। 

इसके साथ ही इस केस में पीड़‍िता की मां डरी हुई हुई हैं तथा वह न्याय चाहती हैं। पीड़‍ित पर‍िवार ने इसी आधार पर धनताला पुल‍िस स्टेशन में श‍िकायत की है। इस श‍िकायत के आधार पर संबंध‍ित थाने की पुल‍िस ने जांच आरम्भ कर दी है। इस केस में नाबाल‍िग अपराधी भगोड़ा है। वही इस मामले को जानने के बाद हर कोई हैरान और दंग है की आखिर कैसे? मगर ये मामला सच है और इसके बाद से लड़की के परिवार में सन्नाटा छाया हुआ है। 

मोबाइल चोरी के आरोप में 'अमिताभ बच्चन' के साथ काम कर चुका एक्टर गिरफ्तार

माँ-बाप को बंधक बनाकर उन्ही के सामने बेटी का सामूहिक बलात्कार, जबरन करा दी शादी

देशभर में घूम-घूमकर गाय चुराता, फिर बूचड़खाने में बेच देता.. तमिलनाडु से हकीमुद्दीन गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -