मोबाइल चोरी के आरोप में 'अमिताभ बच्चन' के साथ काम कर चुका एक्टर गिरफ्तार
मोबाइल चोरी के आरोप में 'अमिताभ बच्चन' के साथ काम कर चुका एक्टर गिरफ्तार
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र में नागपुर रेलवे पुलिस ने चार मोबाइल चोरों के एक गिरोह का पर्दाफाश किया है. चोरों के पास से 14 मोबाइल बरामद हुए हैं. हैरान करने वाली बात यह है कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में प्रियांशु क्षेत्री नाम का एक फुटबॉल प्लेयर भी शामिल है जो कि  बतौर अभिनेता भी काम कर चुका है. 

आरोपी प्रियांशु क्षेत्री ने पुलिस के समक्ष खुलासा किया है कि उसने अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड में एक्टिंग की थी. इस फिल्म की शूटिंग नागपुर में हुई थी. यह भी पता चला है कि मौज-मस्ती करने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं होने की वजह से आरोपी ने मोबाइल चोरी का सहारा लिया. नागपूर रेलवे पुलिस के थाना निरीक्षक सतीश जगदाले ने बताया है कि नागपुर रेलवे स्टेशन के आउटर पर खड़ी ट्रेन के दरवाजे पर खड़े एक मुसाफिर से मोबाइल छीना गया था. पुलिस मोबाइल छीनने वाले इस गिरोह की तलाश में पिछले कई दिनों से लगी हुई थी.

इस बीच प्रियांशु नाम के एक आरोपी को मोबाइल फोन चोरी करने के जुर्म में अरेस्ट किया गया है. उसने पुलिस पूछताछ में अपने दो और साथियों के नाम भी उगले. पकडे गए आरोपियों में प्रियांशु क्षेत्री, शुभम जंभूलकर और सतेंद्र यादव शामिल हैं. उसके पास से रेलवे पुलिस ने चोरी के 14 मोबाइल फोन जब्त किए हैं. ये लोग मौज मस्ती करने के लिए चोरी करते थे.

माँ-बाप को बंधक बनाकर उन्ही के सामने बेटी का सामूहिक बलात्कार, जबरन करा दी शादी

देशभर में घूम-घूमकर गाय चुराता, फिर बूचड़खाने में बेच देता.. तमिलनाडु से हकीमुद्दीन गिरफ्तार

भोपाल में किया गया 30 बच्चों का रेस्क्यू, बिहार से मदरसे में पढ़ने के नाम पर लाए गए थे शहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -