वायरल हो रहा है वाजिद खान का अस्पताल का वीडियो, कहा जा रहा है आखिरी

वायरल हो रहा है वाजिद खान का अस्पताल का वीडियो, कहा जा रहा है आखिरी

इस समय बॉलीवुड में दुःख की लहर चली है. जी दरअसल म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का रविवार देर रात निधन हो गया. आप सभी को बता दें कि वह पिछले कई दिन से हॉस्पिटल में भर्ती थे. वहीँ वाजिद के निधन के बाद हाॅस्पिटल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि ये उनका लास्ट वीडियो है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में अपने भाई साजिद के लिए दबंग-3 का टाईटल सॉन्ग गाते हुए नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by garlic bread (@imnainasharma) on

वहीँ इस वीडियो में उनके हाथों में सलाइन ड्रिप लगी नजर आ रही है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में आखिर में वे अपने भाई को लव यू ब्रदर कहते हैं. जी दरअसल वाजिद किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे. वहीँ बीते दिनों ही उनका ऑपरेशन भी हुआ था लेकिन इस ऑपरेशन के बाद से वे परेशान थे. वहीँ यह बात उन्होंने सिंगर मीका से भी कही थी कि उनकी सेहत के लिए दुआ करें.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh) on

मीका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर वाजिद के लिए लिखा है Very sad news for us all.. the most talented Singer and Composer who has given so many hits to the industry my big brother @thesajidwajid just left us ..May Allah bless his soul, Rest in peace. Love you always and miss you brother. Your music is evergreen..Such a huge loss to the Bollywood industry. आप सभी को बता दें कि मीका वाजिद के बहुत करीब थे. 

मीका से आखिरी बातचीत में चिंतित थे वाजिद खान, दर्द भरी आवाज में कही थी यह बात

सोनू सूद के नाम से पैसे मांग रहे हैं लोग, एक्टर ने कहा- 'मना कर दीज‍िए और रिपोर्ट कीजिए'

इस हसीना का हॉट है फिगर, न्यूड हो जाए तो बन जाती है किलर