एयरपोर्ट के अंदर जा रहे सलमान को CISF ऑफिसर ने गेट पर ही रोका, सामने आई ये वजह

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर सुपरस्टार सलमान खान की मूवी टाइगर 3 का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। इस मूवी में सलमान खान एवं कैटरीना कैफ लीड किरदार में दिखाई देने वाले हैं। टाइगर 3 की शूटिंग के लिए सलमान खान एवं कैटरीना कैफ रुस के लिए रवाना हो गए हैं। एयरपोर्ट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान को एक CISF अधिकारी ने रोका है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वही सलमान और कैटरीना जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचे फोटोग्राफर्स उनकी फोटोज क्लिक करने लगे थे। एयरपोर्ट पर प्रवेश करने से पहले उन्हें पोज देने के लिए भी बोला। सलमान मीडिया के लिए पोज देने के पश्चात् जब एयरपोर्ट पर भीतर जाने लगे तो एक अधिकारी ने उन्हें सिक्योरिटी चेक के लिए रोक लिया। वही वायरल हो रहे वीडियो में सलमान खान जैसे ही भीतर जाने लगते हैं तो तत्काल उन्हें CISF का अधिकारी सिक्योरिटी चेक के लिए रोक लेता है। अपनी ड्यूटी को सही तरीके से करने के लिए उस अधिकारी की बहुत प्रशंसा हो रही है।

वही एक उपयोगकर्ता ने लिखा- बहुत अच्छा लगा जिस प्रकार से CISF के अधिकारी ने सलमान को भीतर जाने से रोका। वहीं दूसरे उपयोगकर्ता ने लिखा- मैं सलमान खान का प्रशंसक नहीं हूं लेकिन मुझसे सबसे अच्छा तब लगा जब CISF के सब इंस्पेक्टर ने रोका सलमान को। अपनी ड्यूटी करने के लिए उन्हें सेल्यूट। वहीं एक ने लिखा- CISF यूनिफॉर्म की पॉवर। वही वीडियो में सलमान खान ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिम और रेड शूज में दिखाई दिए।

अफगानी होने के कारण बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री को लोगों ने किया था ट्रोल

तालिबान की 'हिंदुत्व' से तुलना... स्वरा भास्कर के खिलाफ दर्ज हुई FIR

‘रामायण’ से कटा महेश बाबू का पत्ता, अब बॉलीवुड का ये मशहूर सुपरस्टार निभाएगा प्रभु श्री राम का किरदार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -