प्रोफेसर नहीं ये काम कर रहे है CID के 'इंस्पेक्टर' विवेक, खुद किया खुलासा
प्रोफेसर नहीं ये काम कर रहे है CID के 'इंस्पेक्टर' विवेक, खुद किया खुलासा
Share:

सोशल मीडिया पर CID टेलीविज़न सीरीज में काम कर चुके अभिनेता विवेक मशरू की फोटो कुछ दिनों से सर्कुलेट हो रही है। पता चला है कि वह अभिनय छोड़कर टीचिंग के प्रोफेशन में आ गए हैं। लंबे समय पश्चात् उनको देखकर कई दर्शक उत्साहित हैं। लोगों की पिछले दिनों की यादें ताजा हो गईं तथा वह विवेक के बारे में अधिक से अधिक जानना चाहते हैं। दिलचस्प बात है कि विवेक भी ख़बरों में आकर खुश हैं। उन्होंने बताया कि कभी सोचा नहीं था कि दूसरे लोगों की भांति उनकी तस्वीर भी वायरल होगी। 

अपने एक इंटरव्यू में विवेक बताते हैं, 'मेरी पत्नी जो कि इंग्लिश टीचर है, उसने मेरी फोटो वायरल होने के बारे में बताया था। मैंने कभी सोचा नहीं था कि मेरे साथ ऐसा हो सकता है। मैंने हमेशा ये दूसरों के साथ होते देखा था।' एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने विवेक की ट्वीट के साथ दावा किया था कि वह बंगलुरू में प्रोफेसर हो गए हैं। इस बात पर विवेक ने कहा, मुझे अच्छा लगा कि लोगों ने ऐसा सोचा। मैं यूनिवर्सिटी के एक डिपार्टमेंट का कामकाज देखता हूं। यह एक लीडरशिप पोजिशन है। जुलाई में मैं इसे छोड़कर नया स्कूल लॉन्च करने जा रहा हूं। 

बता दे कि विवेक 2012 में अभिनय छोड़ चुके हैं। उन्हें CID कैसे मिला इस पर बताते हैं, मैंने किशोर नमित ऐक्टिंग स्कूल से ट्रेनिंग ली थी। मेरी मां ने बताया था कि CID के निर्माता अफसर के किरदार के लिए किसी की तलाश में हैं। ऑडिशन के बाद मैं चुन लिया गया। मेरे नाना-नानी इस शो के बड़े प्रशंसक थे। कास्टिंग के अनाउंसमेंट से पहले नाना गुजर गए। यह मेरे लिए बहुत भावुक पल था। 

डिलीवरी बॉय उस्मान ने रची थी टनल में लूट की साजिश, भाई इरफ़ान को भी लिया साथ, अब तक 7 गिरफ्तार

जबरदस्त सरप्राइज के साथ ख़त्म होगा 'गुम है...' सीरियल

बिग बॉस के बाद इस टीवी सीरियल में नजर आएँगे अब्दु रोजिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -