सिंगर किआरा ने दिया बेबी गर्ल को जन्म
सिंगर किआरा ने दिया बेबी गर्ल को जन्म
Share:

हॉलीवुड में एक और बधाई का मौका आया है. सिंगर किआरा ने उनके पति रसेल विल्सन के पहले बच्चे को को जन्म दिया और यह बेबी गर्ल है. अब कियारा का पहला बच्चा, बेटा फ्यूचर विलबर्न एक बड़ा भाई बन गया है बच्ची होने की ख़ुशी में किआरा ने तुरंत अपने इंस्टाग्राम पर खुशी का समाचार साझा किया। उन्होंने लिखा कि "प्रिय सिएना प्रिंसेस विल्सन," कोई फर्क नहीं पड़ता कि लहर कितनी बड़ी है, हम हमेशा तूफान में शांत रहेंगे और तुमसे प्यार करते रहेंगे। लव, ममी एंड डैडी। इसके साथ ही उन्होंने अपना समुद्र तट पर उस समय का फोटो लगाया है जब वो प्रेग्नेंट थी. खबर है कि बच्ची एकदम स्वस्थ है.

पिछले साल जुलाई में शादी के बंधन में बंधने के बाद किआरा और उनके स्पोर्टमैन पति ने बच्चे के लिए जल्द ही कोशिशें शुरू कर दी थी और उनका ये प्रयास जल्द ही रंग लाया। इस सिंगर ने 25 अक्टूबर को अपने बर्थडे पर अपने सोशल मीडिया पर यह बात साझा की थी की वो प्रेग्नेंट है.

और इसके बाद से किआरा ने सोशल मीडिया पर कई बार अपना बेबी बम्प दिखाया और हर बार वो बेहद खूबसूरत नजर आयी. सबसे अच्छी बात यह है कि उनका प्रेगनेंसी का सफर काफी स्मूथ रहा. अपनी पहली तिमाही में भी वो एकदम अच्छा महसूस कर रही थी जबकि बहुत से महिलाओं को काफी प्रोब्लेम्स हो जाती है। हम सभी की तरफ से किआरा को इस नए मेहमान के आने पर बहुत बधाई।

क्या है जीजा स्कॉट डिसिक और साली ख्लोए कार्दशियन के बीच रिश्ता

अपनी हॉट फोटो से किम ने दिया अपने आलोचकों को जवाब

कायली की तरह टाइगा भी कर रहे हैं मूव ऑन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -