क्या है जीजा स्कॉट डिसिक और साली ख्लोए कार्दशियन के बीच रिश्ता
क्या है जीजा स्कॉट डिसिक और साली ख्लोए कार्दशियन के बीच रिश्ता
Share:

कर्टनी कार्दशियन जिस दिन अपनी गर्ल ट्रिप ख़त्म कर के मेक्सिको से वापिस आयी ठीक उसी दिन स्कॉट डिसिक ने अपनी और ख्लोए कार्दशियन की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. इस फोटो में ख्लोए अपने कथित ब्रदर इन लॉ के साथ हंसी मजाक करते हुए उनके काफी करीब बैठी नजर आ रही थी. इस पिक को स्कॉट ने मजाक में कैप्शन भी दिया 'साइड'. उन्होंने ऐसा इसलिए लिखा क्यूंकि उनकी फेमिली में एक जोक बहुत चलता है कि जब स्कॉट कर्टनी के साथ थे तब ख्लोए उनकी साइड चिक थी. यह कमेंट इस रिश्ते के नेचर को बयां करता है लेकिन जब ख्लोए ने इसी फोटो को वापस अपने ट्विटर पर शेयर किया तब उन्होंने इस पर कैप्शन लिखा 'द लॉर्ड् एंड द लेडी'.

यह फोटो पोस्ट करने के बाद ख्लोए के पास सैंकड़ो ऐसे सवाल आये कि इस फोटो के बार में कर्टनी क्या सोचेगी। इसके जवाब में कर्टनी ने कहा कि यह फोटो खुद कर्टनी ने ही खींची थी. स्कॉट मेरे भाई जैसा हैं. वैसे ख्लोए और स्कॉट उस वक्त कभी इतने नजदीक नहीं दिखे जब वो कर्टनी से रोमांस कर रहे थे लेकिन हल ही के कुछ सालों में दोनों एक दुसरे के साथ काफी देखे गए और दिखे भी क्यों ना क्यूंकि 2015 में कर्टनी और स्कॉट के ब्रेकअप के बाद भी कार्दशियन फेमिली उन्हें अपने परिवार का एक हिस्सा मानती हैं.

स्कॉट और कर्टनी के तीन बच्चे भी हैं इसलिए उनकी इस फेमिली के मेंबर्स के साथ काफी तसवीरें भी आती है और कीपिंग अप विथ द कार्दशियन्स के वर्तमान सीजन को देख कर लग रहा है इनके बीच फिर से सब कुछ ठीक हो सकता है.

Khloe kardashian ने ES मैगज़ीन के लिए करवाया हॉट फोटोशूट

ट्रिस्टन के साथ फेमिली शुरू करना चाहती है ख्लोए कार्दशियन

अपनी शादी को लेकर अब आश्वस्त नजर आ रही हैं ख्लोए कार्दशियन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -