कायली की तरह टाइगा भी कर रहे हैं मूव ऑन
कायली की तरह टाइगा भी कर रहे हैं मूव ऑन
Share:

कायली जेनर और ट्रेविस के बीच रोमांस की ख़बरों को सुनने के बाद एक सवाल अक्सर दिमाग में आ जाता है कि अब कायली के एक्स बॉयफ्रेंड टाइगा क्या कर रहे होंगे। खैर इसमें ज्यादा सोचने वाली बात नहीं है क्यूंकि हॉलीवुड में कोई ज्यादा वक्त तक सिंगल नहीं रह पाता। टाइगा और काफी कुछ कायली की तरह लगने वाली जॉर्डन ओज़ुना के बीच भी डेटिंग की खबरें आने लगी है. इन दोनों की कुछ फोटोज सामने आयी है जिसमे ये लोग हॉलीवुड स्पॉट्स, ब्यूटी बार और एसेक्स में एक साथ नजर आ रहे हैं और इन फोटोज को देखकर लगता है कि दोनों में काफी नजदीकी है. हालाँकि फोटो में जॉर्डन और टाइगा काफी नजदीक दिख रहे हैं लेकिन 21 अप्रैल को जॉर्डन ने इस बात को नकारा था कि वो वो टाइगा को डेट कर रही हैं.

ये फोटोज देखकर एक और सवाल मन में आता है कि क्या टाइगा और कायली जेनर का चैप्टर बंद हो चूका है. शायद ऐसा ही कुछ हो रहा है, टाइगा के फेन्स को यह बात हजम नहीं हो रही है की कायली जेनर की जगह जॉर्डन कहाँ पर फिट बैठती है लेकिन फेन्स को यह समझना चाहिए कि इस वक्त मूव ऑन करने के लिए टाइगा को जो भी करना पड़ेगा वो करेंगे कतुणकी कायली भी तो कितनी बार ट्रेविस स्कॉट के साथ देखी जा चुकी है, तो फिर टाइगा को भी उन्हें भूलकर आगे बढ़ना चाहिए।

टाइगा और कायली के बीच कथित तौर पर मार्च की शुरुआत में ही ब्रेकअप हो गया था. उनके अलगाव की ख़बरों को और मजबूती मिली जब टाइगा कायली की सोशल मीडिया पोस्ट से गायब रहने लगे.

माँ-बाप की जंग के बीच फंस गयी हैं कायली और केंडल जेनर

क्या वाकई में ट्रेविस और कायली जेनर कर रहे है डेट

ट्रेविस स्कॉट के लिए हॉस्टन तक पहुँच गयी कायली जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -