थियेटर्स के शटडाउन होने से दुखी हुए ये मशहूर निर्देशक
थियेटर्स के शटडाउन होने से दुखी हुए ये मशहूर निर्देशक
Share:

‘डंकिर्क’, ‘इंसेप्शन’, ‘इंटरस्टैलार’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके क्रिस्टोफर नोलन को थियेटर्स की हालत को देख कर दुख हो रहा हैं. हाल ही के एक लेख में नोलन ने लोगों से मूवी थियेटर्स का सपोर्ट करने की अपील की है. कोरोनावायरस के वजह से दुनिया के कई देशों में लॉकडाउन है. वहीं, कई थियेटर्स बंद कर दिए गए हैं. अकेले चीन में ही महीनों से 70 हजार से ज्यादा थियेटर्स में ताले लगे हुए हैं.

नोलन ने लिखा हैं कि, लोग जब मूवीज के बारे में सोचते हैं तो उनके दिमाग में सबसे पहले सितारे, स्टूडियोज और ग्लैमर आता है. लेकिन जो लोग उपकरण चलाते हैं, टिकट खरीदते हैं, मूवी बुक करते हैं बाथरूम साफ करते हैं, सभी मूवी का हिस्सा हैं. अनिश्चितताओं के इस समय में कंपनी के शीघ्र और जिम्मेदार निर्णयों को स्वीकार करना बहुत जरूरी है.  

नोलन के मुताबिक, उम्मीद करता हूं कि लोग देखेंगे कि हमारा फिल्म समुदाय सामाजिक जीवन का जरूरी हिस्सा, कईयों के लिए नौकरी और सभी के लिए मनोरंजन है. उन्होंने लिखा कि, थियेटर्स वो जगह है, जहां लोग अपनी कहानियों को पेश करते हैं. और इन कहानियों का मजा लेने के लिए भीड़ पहुंचती है. कोरोना का कहर फैलने के बाद रीगल, एएमसी, सिनेमार्क जैसी दुनिया की कई बड़ी थियेटर्स चैन ने सिनेमाघरों में ताले लगा दिए हैं. एक विदेशी रिपोर्ट के मुताबिक करीब एक लाख 20 हजार हॉलीवुड वर्कर्स और 50 हजार फ्रीलांसर्स कोरोना के चलते काम गंवा चुके हैं.

कोरोना वायरस के कहर में इस हॉलीवुड सिंगर ने ली अतिंम सांस

इस एक्ट्रेस ने शेयर किया माँ बनने का अनुभव

तो क्या पैसे लेकर खुद को कोरोना पॉजिटिव बता रहे हैं सेलेब्स?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -