क्रिसमस पर बच्चों को दे सकते हैं ये खास गिफ्ट
क्रिसमस पर बच्चों को दे सकते हैं ये खास गिफ्ट
Share:

क्रिसमस का त्यौहार आने वाला है, हालाँकि इसका इंतजार बच्चे पूरे साल करते हैं। जी दरअसल इन दिनों होने वाली छुट्टियो का सेलिब्रेशन, नए साल का स्वागत दोनों ही क्रिसमस ईव से शुरू हो जाता है। ऐसे में बच्चों को क्रिसमस का बेसब्री से इंतजार रहता है, और उनको लगता है उनको गिफ्ट मिलने वाले हैं। ऐसे में अगर आप अपने बच्चों को गिफ्ट देने के बारे में सोच रहे हैं तो आप क्या गिफ्ट देंगे यह हम आपको आईडिया देने जा रहे हैं।

दिसंबर से लेकर जनवरी तक घूमने के लिए बेस्ट और सबसे सस्ती है ये जगह


एनिमल टॉयज- बच्चा अगर छोटा है तो आप उसे छोटे-छोटे खिलौनो से खुश कर सकते हैं। जी हाँ, बच्चों को आप एनिमल टॉयज दे सकते हैं। ये देखकर उन्हें खूब खुशी होगी। ऐसा इसलिए क्योंकि यह न सिर्फ खिलौने हैं बल्कि ये बच्चों को पढ़ाने के काम भी आ सकते हैं।

क्ले सेट - आप बच्चों को क्ले सेट दे सकते हैं क्योंकि यह उन्हें बहुत पसंद आते हैं। ये सेट स्कूल में भी एक्टिविटी के काम आते हैं। आप क्रिसमस पर बच्चे को गिफ्ट देने के लिए एक अच्छे क्ले सेट को खरीद सकते हैं।

इस क्रिसमस पर बनाए स्पेशल लेमन केक

टेंट हाउस - बच्चों को टेंट हाउस भी गिफ्ट कर सकते हैं। इसको बच्चे अपने रूम में लगा सकते हैं। इसी के साथ इसको दिन के समय धूप में बैठने के लिए छत पर भी लगाया जा सकता है।


यूनिकॉर्न वाली चीजें- लड़कियों को गिफ्ट करने के लिए यूनिकॉर्न वाली चीजें बेहतरीन हैं। जी हाँ, आप यूनिकॉर्न वाला पेसिल बॉक्स, बैग, पेन जैसी तमाम चीजें दे सकते हैं क्योंकि यह बच्चों को खूब पसंद आती हैं।

भारत जोड़ो यात्रा में 9 दिन का ब्रेक, क्रिसमस- न्यू ईयर मनाने विदेश जाएंगे राहुल गांधी ?

भारत में मनाना है क्रिसमस का जश्न तो सबसे बेस्ट होगी ये जगह

ईसाईयों के तलाक पर केरल हाई कोर्ट ने सुनाया ऐतिहासिक फैसला, ख़त्म हुआ ये नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -