क्रिस्टीना पेरी ने अपनी बच्ची को लेकर बताया चौंका देना वाला रहस्य
क्रिस्टीना पेरी ने अपनी बच्ची को लेकर बताया चौंका देना वाला रहस्य
Share:

अमेरिकी गायिका क्रिस्टीना पेरी ने हाल ही में अपनी बच्ची के असहनीय नुकसान के बारे में बात की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक दिल दहला देने वाला नोट शेयर किया। नोट में लिखा है, हाय दोस्तों। 

क्रिस्टीना ने 2 साल की बेटी कार्मेला और उनके परिवार के कुत्ते की फोटो के साथ लिखा। नोट में आगे लिखा है, “वह हमारे घर में थोड़ी खुशी लेकर आई है। ईमानदारी से उसने मेरा पक्ष नहीं छोड़ा है। दिन लंबे हो गए हैं और अभी भी ऐसा महसूस होता है कि वे सभी एक में मिल जाते हैं। हम ठीक नहीं हैं, लेकिन हमें विश्वास है कि एक दिन हम ठीक होंगे। मुझे, [पति] पॉल, और कार्मेला सभी एक-दूसरे को प्यार और उदासी में हर रोज लपेटते हैं। हम अपने दुःख को एक साथ नेविगेट करना सीख रहे हैं। कुछ दिन हम नहीं रह सकते।" क्रिस्टीना ने जारी रखा, “हर दिन हम आँसू में बहते हैं और हर दिन हम हँसने के लिए क्षणों की उम्मीद में रहते हैं। यह सभी भावनाएं, सभी प्रश्न, सभी क्रोध, सभी दुख की भावनाएं हैं। आत्मसमर्पण और आशा के कुछ क्षण वहाँ आते हैं, लेकिन अक्सर नहीं। मुझे पता है कि यह सब सामान्य है। ईमानदारी से, यह ज्यादातर भारी रहा है। कॉल, पाठ, संदेश, ईमेल, पत्र, फूल, पैकेज, उपहार, भोजन, प्रार्थना, कार्ड, कहानियां और यात्राएं मेरे जीवनकाल में सबसे बड़ा प्यार रही हैं। हां, यह मेरे जीवन का सबसे बुरा अनुभव रहा है, लेकिन सबसे ज्यादा प्यार करने वाले मैं भी एक ही समय में कैसा महसूस करता हूं।”

अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए क्रिस्टीना ने लिखा, “धन्यवाद। क्रिस्टीना ने लिखा, "आप सभी को धन्यवाद, जो हम जानते हैं और हर कोई नहीं जानता कि हमें किस दुःख ने पकड़ लिया है और हर किसी ने हमें आगे बढ़ाया है।" “विशेष रूप से हार्दिक धन्यवाद आप सभी के लिए जो हमें अपने घाव और दर्द दिखाते हैं ताकि हमारी मदद कर सकें। 

टेलर स्विफ्ट के वार्षिक क्रिसमस कार्ड में लिखी उनके जीवन की 3 सबसे खास बातें

'क्लासलेस' कहा जाने पर Chrissy Teigen ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

सुपरमॉडल गिगी हदीद ने शेयर की ये जबरदस्त सेल्फी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -