सुपरमॉडल गिगी हदीद ने शेयर की ये जबरदस्त सेल्फी
सुपरमॉडल गिगी हदीद ने शेयर की ये जबरदस्त सेल्फी
Share:

इस वर्ष की शुरुआत में गायक ज़ैन मलिक और सुपरमॉडल गिगी हदीद ने सितंबर में एक बच्ची का स्वागत किया था और तब से अभिभावक सभी उनके बच्चे की देखरेख में व्यस्त हैं।

हाल ही में, हदीद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेबी ZiGi अपडेट के साथ प्रशंसकों के साथ है। उनकी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरीज़ ने हमें बेबी ZiGi की नर्सरी में भी अंदर का नजारा दिया। गिगी ने 25 साल की सुपरमॉडल से पहले रात में सबसे प्यारी सेल्फी मिरर सेल्फी खींचकर साझा की। वह एक ऊंचे पोनीटेल में बंधे हुए बालों के साथ एक नेवी ब्लू पोलो नेक बॉडीसूट पहने हुए नजर आईं, तो आप जल्द ही उनकी मम्मी के एक्सप्रेशन में मम्मी की एक्साइटमेंट देख सकते हैं। हदीद ने अपनी सेल्फी को साझा किया "मैं रात को काम पर जाने से पहले।" अपने साझा किए गए स्नैप्स में, गिगी ने अपने प्यारे बेबी बंप के साथ एक मिरर सेल्फी क्लिक की, जबकि यह एक ढीले-ढाले सफेद और नीले रंग के टाई-डाई टी और गहरे नीले रंग के शॉर्ट्स में था।

नई माँ ने कबूल किया कि "नर्सरी में सजने-संवरने और समय बिताने से वास्तव में मुझे तैयार होने में मदद मिली।" तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि बेबी ज़ीजी के लिए बेहतरीन खिलौने हैं, सुंदर कमरे में एक बड़ा बुकशेल्फ़ है जिसमें गिगी और ज़ैन के करीबी दोस्तों द्वारा उपहार में दी गई किताबें हैं। 

जेरेमी आयरन रिडले स्कॉट के 'गुच्ची' में हुए शामिल

जॉन मेयर ने पूर्व प्रेमिका जेनिफर एनिस्टन की इस तस्वीर को किया LIKE

शॉन मेंडेस ने अपनी प्रेमिका को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -