'क्लासलेस' कहा जाने पर Chrissy Teigen ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
'क्लासलेस' कहा जाने पर Chrissy Teigen ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
Share:

हॉलीवुड मॉडल Chrissy Teigen हमेशा अपने व्यक्तिगत के साथ-साथ प्रोफेशनल जीवन को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है। 35 वर्षीय क्रेविंग कुकबुक की लेखिका ने हाल ही में अपने पोस्ट के लिए "क्लासलेस" कहे जाने के बाद ट्विटर पर एक भद्दी टिप्पणी की। उसने 8 दिसंबर, मंगलवार को ट्वीट में अपनी छोटी-सी रहने वाली क्वबी श्रृंखला, क्रिसिस कोर्ट के बारे में मजाक किया, लेकिन टिप्पणी उसके एक अनुयायी के साथ अच्छी तरह से नहीं बैठी।

ट्विटर यूजर ने लिखा, “यह आधिकारिक है। मैंने आपको IG और यहाँ ... पर फॉलो किया। पहले तो मुझे लगा कि आपके पास मज़ेदार रोचक कहानियाँ हैं लेकिन अब मुझे एहसास हुआ कि आप सिर्फ हर चीज़ के बारे में जानते हैं। दोनों पर अनफ़ॉलो करें।" लेखक ने उत्तर-हटाए गए पोस्ट में उत्तर दिया, जिसने आगे भी ट्रोल को सेट किया। “पहले मैं एक दोस्त नहीं हूँ। दूसरे ने कहा, मैंने उसके बारे में सीधे तौर पर कुछ भी बुरा नहीं कहा। “लेकिन एक घंटे के भीतर 160 ट्वीट मेरी राय में बहुत अधिक है। हालांकि, जिस तरह से उसने जवाब दिया वह पूरी तरह से क्लासलेस था।” 

अनवर्स के लिए, टीगन ने अपनी गर्भावस्था की जटिलताओं के बारे में चौंकाने वाली बात का खुलासा किया और एक गंभीर श्रृंखला को साझा किया। जबकि कुछ सार्वजनिक प्रदर्शन से असहज थे, टीगन को पता था कि पल साझा करना गलत बात नहीं है।

सुपरमॉडल गिगी हदीद ने शेयर की ये जबरदस्त सेल्फी

जेरेमी आयरन रिडले स्कॉट के 'गुच्ची' में हुए शामिल

जॉन मेयर ने पूर्व प्रेमिका जेनिफर एनिस्टन की इस तस्वीर को किया LIKE

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -