'क्रिस हेम्सवर्थ दरियादिल और अहंकार रहित कलाकार है' - केट ब्लैंचेट
'क्रिस हेम्सवर्थ दरियादिल और अहंकार रहित कलाकार है' - केट ब्लैंचेट
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस केट ब्लैंचेट का कहना है कि अभिनेता क्रिस हैम्सवर्थ के साथ काम करने का उनका अनुभव बेहद शानदार रहा. उनका कहना है कि वह इससे पहले कभी इतने दरियादिल और अहंकार रहित कलाकार से नहीं मिली. दरअसल केट अपनी फिल्म 'थॉर: रग्नारोक' के लीड एक्टर क्रिस हैम्सवर्थ की तारीफ करते हुए बात कर रही थी.

केट ब्लैंचेट ने कहा कि 'लोगों को लगता है कि हम ऑस्ट्रेलियाई है और विदेश में काम करने वाले हम जैसे कलाकारों का समूह बेहद छोटा है इसलिए हम सब एक-दूसरे को जानते होंगे. लेकिन मैं क्रिस से इससे पहले कभी नहीं मिली, हमारे बहुत से कॉमन फ्रेंड है फिर भी मेरी उनसे कभी मुलाकात नहीं हुई. आपको बता दें कि फिल्म में केट ब्लैंचेट खलनायिका हेला की भूमिका में है और हेम्सवर्थ थॉर के रूप में नज़र आएंगे.

मार्वल स्टूडियो की 'थॉर: रग्नारोक' का डायरेक्शन ताइका वाइटीटी ने किया है और इसमें मार्क रफैलों, इदरिस एल्बा, एंथोनी हॉपकिंस और जेफ़ गोल्डब्लम भी नज़र आएंगे. भारत में ये फिल्म हिंदी के साथ दूसरी भाषाओँ में भी 3 नवम्बर को रिलीज हो रही है.

कॉमेडियन राल्फी मे का 45 की उम्र मे निधन

अर्थव्यवस्था मैं एक महान पारी की उम्मीद कर रहा हूं, करण जौहर

फ्लर्टबाज आमिर के LOOK पर पत्नी किरण है फ़िदा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -