कॉमेडियन राल्फी मे का 45 की उम्र मे निधन
कॉमेडियन राल्फी मे का 45 की उम्र मे निधन
Share:

मशहूर अमेरिकी कॉमेडियन और अभिनेता राल्फी मे का निधन हो गया है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि राल्फी का ह्रदय गति रुकने से निधन हो गया है. वे 45 साल के थे. वेबसाइट 'वैरायटी डॉट कॉम' ने उनके प्रबंधक के हवाले से बताया कि मे का निधन शुक्रवार को हुआ. प्रबंधक स्टेसी पोकलुदा ने कहा, 'हम अपने मित्र मे की असामयिक मौत की घोषणा करते हुए दुखी है.

उन्होंने आगे बताया कि 'मे निमोनिया से जूझ रहे थे और उन्होंने अपने स्वास्थ्य को ठीक करने के लिए पिछले महीने से अपने कई कार्यक्रमों को रद्द कर दिया था. मीडिया खबरों की माने तो शुक्रवार को लॉस वेगास के एक निजी निवास मे वह मृत पाए गए.

आपको बता दें कि मे को 2003 में 'लास्ट कॉमिक स्टैंडिंग' शो में रनर उप स्थान मिला था, जिसके बाद उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली और वे कॉमेडी पसंद करने वालो के बीच खासे पसंद किये गए. 'लास्ट कॉमिक स्टैंडिंग' में पार्टिसिपेट करने के बाद से उनके करियर ने तेजी से उड़ान भरी. टेनेसी में जन्मे और आर्कन्सा में पले बढे मे की आखिरी प्रस्तुतियां 'द टुनाइट शो विद जे लीनो' और 'द वेयन ब्रेडी शो' में रही. में की आकस्मिक मृत्यु से सभी सदमे में है, ज़िंदगी भर सब को हसाने वाला आखिर में रुला के चला गया.

'बागी 2' के लिए 5 किलो वजनी हुए Tiger Shroff

अपनी 'आदत से मजबूर' है कपिल शर्मा

किसी भी कीमत में 'पद्मावती' को रिलीज...?...होने दूंगी, स्मृति ईरानी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -