कोरोना वायरस की वजह से एक और शो हुआ बंद
कोरोना वायरस की वजह से एक और शो हुआ बंद
Share:

कोरोना वायरस का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इसके साथ ही अब तक देशभर में 2 लाख से भी ज्यादा लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इसके अलावा आम आदमी से लेकर बड़े बड़े उद्योगपतियों के बिजनेस पर कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से उनके आर्थिक जीवन पर अच्छा खासा असर पड़ा रहा है। वहीं ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार अकेली टीवी इंडस्ट्री को 100 करोड़ और बॉलीवुड को 1000 करोड़ रुपयों से ज्यादा का नुकसान हो चुका है। नुकसान की भरपाई करने के लिए निर्माताओं ने फिल्मों को रिलीज करने के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म का सहारा लिया है। वहीं टीवी निर्माताओं ने कई शोज ऑफ एयर कर दिए हैं। इसी बीच टीवी का पॉपुलर सीरियल 'विद्या' कोरोना वायरस की वजह से ऑफ एयर होता दिखाई दे रहा है। 

वहीं इस सीरियल के निर्माता और लेखक महेश पांडे ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखते हुए इस बात की जानकारी दी है। इसके आलावा उन्होंने लिखा है कि, 'एक जून को मुझे फोन आया कि आपका शो 'विद्या' तत्काल प्रभाव को देखते हुए बंद किया जा रहा है। वहीं मैं एकदम हैरान रह गया था और मुझे बुरा भी लगा। इस बीच मेरे अंदर कई सवाल थे। अचानक ऐसा फैसला क्यों? जब विद्या शुरू हुआ था। इसके साथ ही उसके बाद हम 7 बजे के लीडर बन गए थे। विद्या की कहानी अभी अधूरी थी। विद्या अभी टीचर भी नहीं बनी थी। इस बीच मैं बहुत परेशान हुआ। परन्तु  फिर मैंने आराम से बैठकर इस बारे में सोचा तो पता चल विद्या कोरोना की वजह से प्रभावित हुआ है। इसकी मौत की वजह कोरोना है। इसके अलावा कोई वजह नहीं है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की महेश पांडे के इस सीरियल के करीबन 163 एपिसोड टेलीकास्ट हुए थे। वहीं उन्होंने कहा कि 'विद्या भले ही अशिक्षित शिक्षिका रही हो, लेकिन उसने मुझे चीजें सिखाईं हैं। यह मेरा पहला सोलो प्रोडक्शन था। इसके साथ ही लोग हमेशा कहते हैं कि आप अपने पहले बच्चे से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं, बस उसी तरह यह शो महेश पांडे प्रोडक्शंस के हमेश खास रहेगा।'वहीं  इस सीरियल में मीरा देओस्थले  लीड रोल निभा रही थी।विद्या से पहले कलर्स और एकता कपूर ने 'नागिन 4', 'बेहद 2', 'नजर 2', 'दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ', 'दिल जैसे धड़के...धड़कने दो', 'दिल ये जिद्दी है' और 'पटियाला बेब्स' जैस कई शोज कोरोना वायरस की वजह से ऑफ एयर हो चुके हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे ने शेयर की यह वीडियो

अमेरिका में फंसी यह टीवी एक्ट्रेस शिक्षा प्रणाली को लेकर उठाए सवाल

सिमरन सचदेवा नहीं कहेगी 'छोटी सरदारनी' को बाय-बाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -