दिल्ली से मुंबई के लिए निकली छोटी सरदारनी फेम निमरित कौर अहलूवालिया
दिल्ली से मुंबई के लिए निकली छोटी सरदारनी फेम निमरित कौर अहलूवालिया
Share:

टीवी का जाना माना शो छोटी सरदारनी की मेहर यानी एक्ट्रेस निमरित कौर अहलूवालिया अपने घर दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं. एक मिडिया रिपोर्टर के साथ निमरित ने लॉकडाउन के बाद अपने पहले सफर का अनुभव शेयर किया. वहीं उन्होंने कहा कि जिस तरह दिल्ली में कोरोना वायरस के मरीज़ बढ़ रहे हैं उसे देखते हुए ट्रैवल करना रिस्क की बात है.इसके साथ ही निमरित ने एक मिडिया रिपोर्टर के साथ बातचीत में बताया कि एयरपोर्ट पर 2 घंटे पहले पहुंचना पड़ेगा और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना पड़ा रहा है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एयरपोर्ट पर टेम्परेचर चेक किया जा रहा है. इसके साथ ही आपको वहां पर आप को आरोग्य सेतु ऐप दिखाना होगा. वहीं निमरित अपने घर से ही PPE किट पहन कर निकलीं और उन्होंने अपना वीडियो भी साझा किया है. इसके साथ ही एयरपोर्ट पर हर जगह को सैनिटाइज किया जा रहा है और चेकिंग हो रही है.निमरित कोरोना वायरस के बचाव के लिए पूरी तरह तैयार नजर आईं. 

उनका कहना है कि अब हमें अपने काम के लिए बाहर निकलना पड़ेगा और मुझे अपनी सेफ्टी का खुद ही ख्याल रखना पड़ेगा. शूट का कॉल आ गया है और मुंबई पहुंचकर निमरित को क्वारनटीन में भी रहना होगा.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निमरित सीरियल छोटी सरदारनी में मेहर का किरदार निभा रही हैं. वहीं यह सीरियल कलर्स चैनल पर आता है और इसकी टीआरपी अच्छी रहती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

aur Ahluwalia (@nimritahluwalia) on

एक हफ्ते पहले ही सुशांत और एकता की हुई थी बात

नेटफ्लिक्स देसी भाषाओं के साथ बनाएगा शो

हिना खान ने बायॅफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ शेयर किया यह फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -