सलमान के जीजा हैं अतुल अग्निहोत्री, एक्टर से बने प्रोड्यूसर
सलमान के जीजा हैं अतुल अग्निहोत्री, एक्टर से बने प्रोड्यूसर
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के जीजा और एक्टर-डायरेक्टर अतुल अग्निहोत्री का आज जन्मदिन है. आपको बता दें कि अतुल का जन्म 24 जून 1970 को दिल्ली में हुआ था. वहीं उन्होंने साल 1995 में सलमान की बहन अलवीरा खान से शादी की थी. जी दरअसल अतुल सलमान खान की मदद के लिए भी मशहूर हैं. वह हमेशा सलमान की मदद करते हैं. अतुल की निजी जिंदगी के बारे में बात की जाए तो उनकी और अलवीरा की पहली मुलाकात एक एड फिल्म के दौरान हुई थी. कहा जाता है उस वक्त अतुल मॉडलिंग किया करते थे और अलवीरा उस एड फिल्म में असिस्टेंट थीं. ऐसे में सेट पर ही दोनों की दोस्ती हो गई और फोन नंबर एक्सचेंज कर लिए. उसके बाद दोनों दोस्त बने और दोस्त बनने के बाद दोनों को प्यार हो गया.

वहीं आपको यह भी बता दें कि अतुल ने अपने करियर की शुरुआत अपने बचपन में ही कर दी थी लेकिन उन्हें सफलता मिली महेश भट्ट की 'सर' से. जी दरअसल इसके बाद वो 'क्रांतिवीर', 'नाराज', 'चाची 420' और 'हम तुम्हारे हैं सनम' में नजर आए. वहीं इसके अलावा अतुल ने 'हम तुम्हारे हैं सनम' में माधुरी दीक्षित के भाई का किरदार निभाया था और इस फिल्म में भी वो सलमान के साथ थे. आपको बता दें कि जब एक्टिंग में अतुल को कुछ खास सफलता नहीं मिली तो वो डायरेक्शन की ओर चले गए और 'दिल ने जिसे अपना कहा' और 'हैलो' फिल्म डायरेक्ट की लेकिन यहां भी उन्हें निराशा ही हाथ लगी.

वहीं डायरेक्शन करने के बाद वह प्रोड्यूसर बन गए. प्रोड्यूसर के तौर पर उन्होंने 'हैलो', 'बॉडीगार्ड' और 'ओ तेरी' फिल्में प्रोड्यूस की. इनमें से उनकी बॉडीगार्ड ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया और 230 करोड़ की कमाई की. आज के समय में अतुल अग्निहोत्री काफी मशहूर हैं और लोग उन्हें पसंद भी करते हैं.

सुशांत की मौत के बाद फूट-फूटकर रोई यह एक्ट्रेस, बोली- 'मैंने भी डिप्रेशन झेला है'

जब महेश भट्ट ने कंगना पर फेंकी थी चप्पल, पूरी रात रोई थी एक्ट्रेस

सोनू निगम के आरोपों को सुनकर उमड़ा मोनाली का दर्द, कहा- 'गुंडागर्दी होती है, पैसा नहीं मिलता'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -