पद्म सम्मान मिलने पर ट्रोल हुए अदनान, ट्रोलर्स से गाना गाकर कहा- 'हम भी तो है तुम्हारे...'
पद्म सम्मान मिलने पर ट्रोल हुए अदनान, ट्रोलर्स से गाना गाकर कहा- 'हम भी तो है तुम्हारे...'
Share:

बीते दिनों ही बॉलीवुड एक्टर अदनान सामी को सरकार द्वारा पद्म सम्मान मिलने का ऐलान हुआ है और इस ऐलान के होने के बाद से कई लोग नाराज हैं। जब से यह ऐलान हुआ है तभी से अदनान को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं विपक्ष भी अदनान को अवॉर्ड दिए जाने के पक्ष में नहीं है और इसका विरोध कर रहा है। इसी के साथ कई लोगों का कहना है कि, 'अदनान के पिता ने पाकिस्तान की तरफ से भारत के खिलाफ जंग लड़ी थी। इस वजह से उन्हें ये सम्मान नहीं दिया जाना चाहिए।' अब हाल ही में ट्रोलर्स के ऐसा कहने पर सिंगर ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। जी हाँ, अपने पिता का नाम घसीटे जाने पर उनको थोड़ी मायूसी हुई और हंसी भी आ गई।

इसी कारण अदनान ने कहा- ''मेरे पिता एयर फोर्स में थे। मेरे पिता वॉर हीरो थे, पाकिस्तान की तरफ से 1965 में भारत के खिलाफ उन्होंने जंग लड़ी थी, उन्होंने अपने देश के लिए काम किया और मैं उनके लिए प्राउड फील करता हूं। मगर अवॉर्ड के संदर्भ में मेरे पिता को घसीटने का कोई तुक नहीं है।'' वहीं उनके यह कहने के बाद जब उनसे पूछा गया कि 'पद्म श्री मिलने पर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है तो उन्होंने गाना गाकर ट्रोलर्स को जवाब दिया।' जी हाँ, इस दौरान उन्होंने अपना ही गाना 'हम भी तो हैं तुम्हारे' गाकर ट्रोलर्स की क्लास लगा दी।

इस दौरान अदनान ने कहा- ''मुझे इस अवॉर्ड के मिलने का राजनीति से कोई लेना देना नहीं है, ये आपको आपकी फील्ड में सर्वश्रेष्ठ काम के लिए दिया जाता है। सबसे अहम बात ये है कि मुझे ये अवॉर्ड आर्ट के लिए दिया जा रहा है। मैंने अपना काम देश के लिए किया और उन्होंने देश के लिए अपना काम किया। दोनों पूरी तरह से अलग-अलग बातें हैं। इन्हें एक साथ जोड़ने का कोई सरोकार नहीं है।'' आप सभी को यह भी बता दें कि अदनान सामी के साथ बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत, टीवी की क्वीन एकता कपूर और फिल्म निर्देशक-निर्माता करण जौहर को भी इस अवॉर्ड को दिया जाने वाला है।

क्या अपने बल पर 'जवानी जानेमन' को हिट कर पाएंगे सैफ अली खान ?

VIDEO: कमरे में ब्लैक बिकनी पहन और बड़े अगों को दिखती नज़र आई पूनम पांडेय

Bell Bottom New Release Date: अक्षय कुमार ने बदली' बेल बॉटम' की रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -