सुपर नानी बनी बॉलीवुड की यह मशहूर अदाकारा, नाती को गोद में लेकर शेयर की फोटोज
सुपर नानी बनी बॉलीवुड की यह मशहूर अदाकारा, नाती को गोद में लेकर शेयर की फोटोज
Share:

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं जो अपने समय में हिट थीं लेकिन अब बूढी हो चुकीं हैं। जी हाँ, लेकिन दिखने में अब भी हॉट है। इसी लिस्ट में नाम आता है रवीना टंडन का जो अपने समय की बेहतरीन अदाकारा थीं लेकिन अब नानी बन चुकीं हैं। जी हाँ, बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन रियल लाइफ में सुपर नानी हैं और इसका सबूत हाल ही में मिल गया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया है और इसी के साथ खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है Me and mine ।। even the same expressions । Just like his glam nan! ! #rudrasdayout

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

आप देख सकते हैं फोटोज में वे अपने नाती को गोद में लिए हुए हैं और उसी के तरह पोज करने की कोशिश कर रही हैं। इसी के साथ रवीना ने कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं और सभी में वह काफी खूबसूरत दिख रहीं हैं। जी दरअसल ये तस्वीरें किसी भव्य मंदिर की हैं। इस दौरान रवीना ग्रीन आउटफिट में दिखी और उनके ग्रैंडसन पर्पल कलर के पैंट-सूट में नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में रवीना की बेटी छाया भी अपने हसबेंड संग नजर आ रही हैं।

आप सभी को बता दें कि 9 सितंबर, 2019 को छाया ने एक बेटे को जन्म दिया था और रवीना टंडन की बात करें तो उन्होंने साल 1995 में छाया को गोद लिया था। दोनों के बीच बहुत प्यार है। वर्क फ्रंट के बारे में बात की जाए तो एक्ट्रेस पॉपुलर डांस रियलिटी शो नच बलिए सीजन 9 को होस्ट करती नजर आई थीं और फिल्मों से दूर हैं। खबर है वह जल्द ही यश की बहुप्रतीक्षित फिल्म KGF चैप्टर 2 में नजर आने वाली हैं।

VIDEO: कमरे में ब्लैक बिकनी पहन और बड़े अगों को दिखती नज़र आई पूनम पांडेय

फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग के लिए रणदीप हुड्डा पहुंचे गोवा

रेड कलर की ड्रेस में अपने गोरे अंग दिखा रही यह मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -