क्या एक और स्पोर्ट हीरो की बायोपिक करेंगी चित्रांगदा !

बॉलीवुड के सितारे एक्टिंग के साथ-साथ अब अपने नए नए हुनर का भी प्रदर्शन कर रहे हैं. एक्टिंग के अलावा कोई डांस का तो कोई प्रोड्यूसर का किरदार भी निभा रहे हैं. बॉलीवुड के कई एक्टर हैं जो अपनी फिल्म को अब खुद ही प्रोड्यूस करते हैं. चाहे वो काजोल हो या फिर जॉन अब्राहम अपनी फिल्म को खुद ही प्रोड्यूस कर रहे हैं.उसी तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह आजकल फिल्में प्रोड्यूस भी कर रही हैं. हल ही में उन्हें फिल्म 'सूरमा' प्रोड्यूस की थी जिसने बॉक्सऑफिस पर काफी कमाल किया.

मोशन पोस्टर : 'अंधे सिर्फ वोह नहीं होते जो देख नहीं सकते'

चित्रांगदा सिंह का 'मैदान' नाम का प्रोड्यूक्शन हाउस है जिससे सूरमा प्रोड्यूस की है. इसके बाद एक और खबर आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. सूरमा की कहानी ने दर्शकों के दिल न सिर्फ छुआ बल्कि सभी को प्रेरणा भी दी. स्पोर्ट हीरो की बायोपिक करने के बाद कहा जा रहा है कि चित्रांगदा फिर से किसी स्पोर्ट बायोपिक बनाने की तैयारी में हैं. लेकिन इस पर कोई भी बात सामने नहीं आई है इस पर सिर्फ कयास लगाए जा रहे हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस भी चाहती हैं कि ऐसे ही फिर से किसी स्पोर्ट्स हीरो की अनसुनी कहानी कहानी को पर्दे पर लेकर आएं.

लद्दाख में शूटिंग के दौरान डाइटिंग पर थे सिद्धांत कपूर

इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है कि कुछ ऐसी ही फिल्में करने जा रही हैं. अब इसके आगे तब ही पता चलेगा जब वो इसकी जानकरी देंगी. फिल्मों और काम की बात करें तो आखिरी बार ये 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' में संजय दत्त के ऑपोसिट नज़र आयी थी. इसके बाद वो सैफ अली खान और राधिका आप्टे के साथ 'बाजार' में नज़र आने वाली हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

तो इस शॉर्ट फिल्म में आतंकवादी बन रहे हैं मनीष पॉल !

महल की तरह सजाया गया प्रियंका का घर, क्या कल होने वाली है सगाई?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -